23 साल छोटी मॉडल संग लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
23 साल छोटी मॉडल संग लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मशहूर हॉलीवुड स्टार लियोमनार्डो डिकैप्रियो को उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अभिनय के अतिरिक्त टाइटैनिक फेम एक्टर हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। इन दिनों अभिनेता मॉडल विटोरिया सेरेटी के साथ अपने एक वीडियो को लेकर ख़बरों में हैं। लियोमनार्डो डिकैप्रियो का एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। यह वीडियो एक क्लब का बताया जा रहा है, जिसमें वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ विटोरिया सेरेटी के साथ वक़्त गुजरते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो लगभग एक महीने पुराना है।

दरअसल, लियोनार्डो डिकैप्रियो अगस्त में अपनी कथित गर्लफ्रेंड विटोरिया सेरेटी के साथ स्पेन के इबिजा में एक नाइट आउट के लिए गए थे। वहां पर दोनों ने डांस किया तथा दोनों ने एक दूसरे को किस किया। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो 9 अगस्त का प्रातः 4.30 बजे का है। अभिनेता इन फोटोज में अपने कैजुअल आउट्फिट में दिखाई दे रहे हैं। जहां वो एक काली टी-शर्ट और मैचिंग टोपी पहने हुए हैं।

वहीं विटोरिया अपने पोनीटेल हेस्टाइल में और एक सीमरी वन-शोल्डर टॉप में स्पॉट की गईं। 48 वर्षीय लियोनार्डो डिकैप्रियो को लेकर कहा जाता है कि वह अपनी उम्र से दोगुनी कम उम्र की लड़कियों को ही डेट करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, विटोरिया सेरेटी भी लियोनार्डो डिकैप्रियो से उम्र में 23 वर्ष छोटी हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लियोनार्डो डिकैप्रियो को विटोरिया सेरेटी के साथ देखा गया हो। इससे पहले दोनों को आइसक्रीम तथा आइस्ड कॉफी का मजा लेते हुए भी देखा गया था। यहीं से दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिली थी।

पर्दे पर चल रहा था शाहरुख-नयनतारा का रोमांस, तभी फैन ने थिएटर में गर्लफ्रेंड संग कर दी ऐसी हरकत

इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज

'लोगों ने शाहरुख खान की पसंद का मजाक उड़ाया...', SRK के लिए कंगना रनौत ने लिख डाला लंबा-चौड़ा नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -