कार्यबल का विस्तार करने के लिए लेंसकार्ट ने बनाई ये योजना
कार्यबल का विस्तार करने के लिए लेंसकार्ट ने बनाई ये योजना
Share:

लेंसकार्ट ने मार्च 2022 तक देश भर में अपने कार्यबल का विस्तार करने और 2000 से अधिक कर्मचारियों को जोड़ने की अपनी योजनाओं का खुलासा किया। इसके अतिरिक्त, कंपनी 300 और कर्मचारियों को जोड़कर सिंगापुर, पश्चिम एशिया और अमेरिका में अपनी अंतरराष्ट्रीय टीमों का भी विस्तार करेगी। एक बयान में कहा गया है कि ओमनीचैनल आईवियर ब्रांड डेटा वैज्ञानिकों, व्यापार विश्लेषकों, डेटा इंजीनियरों और विशेषज्ञों को लेकर सभी कार्यक्षेत्रों, विशेष रूप से तकनीक और डेटा विज्ञान टीम को काम पर रख रहा है। 

कंपनी 1500 से अधिक खुदरा कर्मचारियों को "अपने तेजी से बढ़ते स्टोर का प्रबंधन करने के लिए" और 100 से अधिक इंजीनियरों को बेंगलुरु, एनसीआर और हैदराबाद में प्रौद्योगिकी टीम की तलाश में है। 300 से अधिक कर्मचारी आपूर्ति श्रृंखला और विनिर्माण कार्यों में शामिल होंगे। जबकि अन्य 100 लोगों को वित्त, उपभोक्ता अंतर्दृष्टि, मानव संसाधन और मर्चेंडाइजिंग में कॉर्पोरेट कार्यों के लिए काम पर रखा जाएगा। 

लेंसकार्ट के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल ने कहा कि कंपनी ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों के साथ-साथ भारत में भी तेजी से विकास करना जारी रखा है। कंपनी अपने स्टोर और ई-कॉमर्स के जरिए क्षेत्रीय बाजारों के साथ-साथ मजबूत उपस्थिति बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, इसलिए, हमारी विकास यात्रा में काम पर रखना एक महत्वपूर्ण पहलू है और हम हैदराबाद, बेंगलुरु, मुंबई और दिल्ली जैसे क्षेत्रों में कुशल प्रतिभाओं को सक्रिय रूप से नियुक्त करने पर विचार कर रहे हैं। कंपनी ने कहा कि वर्तमान में उसके पास 5,000 से अधिक कर्मचारी हैं, जिसमें 200 से अधिक इंजीनियर, डेटा वैज्ञानिक और उत्पाद डिजाइनर शामिल हैं।

भारत ने किया DRDO द्वारा विकसित स्वदेशी टेक क्रूज मिसाइल का प्रभावी परीक्षण

Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -