Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा
Flipkart पर मिल रही है भारी छूट, आईफोन खरीदने पर मिलेगा 10,000 रुपए का फायदा
Share:

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डेज़ सेल का आज अंतिम दिन है। इसका अर्थ ये हुआ कि, आप आईफोन 12 मिनी को बहुत कम दाम पर क्रय कर सकते हैं तथा ये आपके लिए अंतिम अवसर है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डेज सेल में ई कॉमर्स यहां 9901 रुपए का फ्लैट छूट दे रहा है। इसके पश्चात् आईफोन 12 मिनी के दाम डायरेक्ट 59,999 रुपए हो जाते है। मगर यहां आप और भी डील्स का लाभ उठाकर इसे 58,999 रुपए से भी कम दाम में ले सकते हैं।

फ्लिपकार्ट यहां चयनित बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है जिसमें एक्सिस बैंक तथा ICICI बैंक कार्ड सम्मिलित हैं। यहां आपको 1000 रुपए की छूट प्राप्त होती है। वहीं इसके अतिरिक्त आपक EMI खरीदारी विकल्प का भी लाभ उठा सकते हैं जहां आईफोन 12 मिनी के दाम सीधे 2051 रुपए प्रति महीने के लिए हो जाते है जो आपको 26 महीनों तक देना होगा। मगर ये नो कॉस्ट EMI विकल्प नहीं है।

वही डील को और बेहतरीन बनाने के लिए फ्लिपकार्ट यहां कस्टमर्स को 15,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इसका अर्थ ये हुआ कि यदि आपके पास आपका पुराना मोबाइल है तथा अच्छे से चल रहा है तो आप इसे 58,999 रुपए से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। आईफोन 12 मिनी पर आपको कई प्रकार की छूट प्राप्त हो जाएंगी मगर फिलहाल वाल छूट आपको शायद की फिर से प्राप्त हो। 

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

म्यांमार के बर्मा में महसूस किए गए भूकंप के झटके

लोकसभा में आतंकी हिंसा का लेखा-जोखा, अगस्त 2019 तक इतने सुरक्षाकर्मियों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -