Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत
Xiaomi LED Bulb को स्मार्टफोन से कर करते है कंट्रोल, ये होगी अन्य खासियत
Share:

आज भारत में शाओमी इंडिआ ने रेडमी वाय3 और रेडमी 7 के साथ एमआई स्मार्ट बल्ब लॉन्च किया है. एमआई के इस स्मार्ट बल्ब में वर्चुअल असिस्टेंट अमेजन एलेक्सा और गूगल असिसटेंट दोनों का सपोर्ट मिलेगा. शाओमी के इस स्मार्ट बल्ब में 16 लाख रंग हैं और इसकी लाइफ 11 साल है. इस बल्ब को एमआई होम ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकेगा. इसकी बिक्री जल्द ही कंपनी की वेबसाइट से 26 अप्रैल से क्राउटफंडिंग प्रोग्राम के तहत होगी, हालांकि कीमत का अभी खुलासा कंपनी ने अभी तक नहीं किया है. यह बल्ब लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस बल्ब है.

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

कंपनी के मुताबिक 10 वॉट की इस बल्ब की क्षमता है. इस बल्ब के साथ होल्डर आपको अलग से खरीदना होगा. बल्ब के सेटअप की बात करें तो इसे एमआई होम ऐप के जरिए कंट्रोल किया जाएगा, हालांकि इस बल्ब के लिए आपको वाई-फाई और बिजली की जरूरत होगी. ऐप के जरिए ही बल्ब के रंग को बदल सकेंगे. साथ ही ऑन और ऑफ भी कर सकेंगे. इस बल्ब में आप यह भी सेट कर सकते हैं कि बल्ब का रंग कितनी देर बाद बदल जाए.

TVS Radeon की बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड, कीमत है बहुत कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाओमी ने रेडमी वाय3 और रेडमी 7 को भी इस बल्ब के अलावा लॉन्च किया है. इनमें से रेडमी वाय3 जहां रेडमी वाय2 का अपग्रेडेड वर्जन है, वहीं रेडमी वाय7, रेडमी 6 का अपग्रेडेड वर्जन है. इनमें से रेडमी वाय3 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये और रेडमी 7 की शुरुआती कीमत 7,999 रुपये है. इस कंपनी के लगभग सभी प्रोडक्ट भारत मे बे​हतर सेल हासिल कर रहे है.

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -