ओडिशा में होगा 'वामपंथी उग्रवाद' का अंत, अमित शाह का आज का दौरा बेहद अहम
ओडिशा में होगा 'वामपंथी उग्रवाद' का अंत, अमित शाह का आज का दौरा बेहद अहम
Share:

भुवनेश्वर: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार (5 अगस्त) को ओडिशा में वामपंथी उग्रवाद पर एक महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं। इसके साथ ही गृह मंत्री एक राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजना का भी शुभारंभ करेंगे और राज्य सचिवालय में एक आपदा प्रबंधन बैठक में भाग लेंगे। गृह मंत्री शुक्रवार देर रात भुवनेश्वर पहुंचे और हवाई अड्डे पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल और भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता सारंगी समेत अन्य ने उनका स्वागत किया।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के भी राज्य सचिवालय में दो बैक-टू-बैक बैठकों में भाग लेने की उम्मीद है। अमित शाह का राज्य का दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब बीजू जनता दल (BJD) ने विशेष रूप से राज्यसभा में सत्ता पक्ष को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सेवा अध्यादेश की जगह लेने वाले विधेयक को अपना समर्थन दिया है और साथ ही संसद में विपक्षी दलों द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ भाजपा के नेतृत्व वाली NDA सरकार का भी समर्थन किया है। 

बता दें कि, गृह मंत्री आज दोपहर भाजपा के राज्य कार्यालय भी जाएंगे और पार्टी नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक करेंगे। 17 जून को राज्य की उनकी आखिरी यात्रा गुजरात में चक्रवात 'बिपरजॉय' के मद्देनजर रद्द कर दी गई थी।

कुलगाम में आतंकियों के साथ सेना की मुठभेड़, वीरगति को प्राप्त हुए 3 जवान

INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक इस दिन मुंबई में होगी, हो सकता है संयोजक के नाम का ऐलान

हिंसा के बाद नूंह में फिर चला बुलडोजर, तोड़ी गईं अवैध दुकानें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -