टाइगर को छोड़ मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दी दिशा
टाइगर को छोड़ मिस्ट्री मैन के साथ दिखाई दी दिशा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patnai) अपने अभिनय के साथ ही अपनी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी बहुत पॉपुलर हैं। वह आए दिन अपने बोल्ड और हॉट फोटोज और वीडियोज फैंस के लिए सोशल मीडिया पर साझा करती हुई दिखाई देती है। कुछ दिनों पहले उनके और कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ ब्रेकअप की खबरें भी सुनने के लिए मिली थी। हालांकि, इन दोनों स्टार्स इस पर कोई बयान अब तक देखने के लिए नहीं मिला है। वैसे इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर भी कभी कोई बात नहीं की है। फिलहाल, इन दिनों दिशा पाटनी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है, इनमे  एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही है। जिसके उपरांत लोगों ने कयासबाजी करना शुरू कर दिया है कि इस शख्स की वजह से ही दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया। 

दिशा पाटनी को लेकर यूजर्स ने किए कमेंट: दिशा पाटनी और मिस्ट्री मैन की फोटोज  और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के उपरांत  उनके लोग कमेंट करने लग गए है। दिशा पाटनी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है। जिसमे आप देख सकते हैं कि वह बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही है और मिस्ट्री मैन शर्टलेस नजर आ रहा है। इस पर एक यूजर ने लिखा है, 'भाई ये तो धोखा टाइगर भाई के साथ।' एक यूजर ने लिखा है, 'दिशा टाइगर अभी जिंदा है।' एक यूजर ने लिखा है, 'टाइगर भाई का कट गया क्या?' एक यूजर ने लिखा है, 'टाइगर को छोड़ दिया क्या...' 

 

दिशा पाटनी संग दिखे एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक: बताते चलें कि टिशा पाटनी के साथ जो मिस्ट्री मैन भी दिखाई दे रहा है। उसका नाम एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक है। ये मॉडल और अभिनेता  हैं। एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा पाटनी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। इसके अलावा उन्होंने दिवाली के मौके पर टाइगर श्रॉफ के साथ भी फोटो क्लिक करवाई की है।

जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही एंड्रिला शर्मा की मदद के लिए आगे आए अरिजीत सिंह

मुश्किल में फंसे राहुल रॉय, निर्माता ने लगाया पैसे नहीं लौटाने का आरोप

कौन हैं उर्वशी रौतेला के 'RP'? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -