जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही एंड्रिला शर्मा की मदद के लिए आगे आए अरिजीत सिंह
जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही एंड्रिला शर्मा की मदद के लिए आगे आए अरिजीत सिंह
Share:

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह को उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। जी दरअसल वह ऐसे अभिनेता हैं जो अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं। कुछ समय पहले ही अरीजीत सिंह ने बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एंड्रिला शर्मा इस समय जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही हैं। जी दरअसल एंड्रिला कोमा में है। आपको बता दें कि एंड्रिला शर्मा को 1 नवंबर 2022 को ब्रेन स्ट्रोक हुआ जिसके बाद से उनकी स्थिति खराब होती चली गई। ऐसा होने के बाद उन्हें कई कार्डिएक अरेस्ट भी आ चुके हैं।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, राहुल हाथ थामे आई नजर

इस समय उनकी स्थिति बेहद नाजुक है और वह वेंटिलेटर पर है। इस समय उनके अस्पताल का खर्च धीरे-धीरे बढ़ रहा है। ऐसे में जो जानकारी हमे मिली है उसके तहत खर्च 12 लाख रुपए तक पार हो गया है। इसके चलते सिंगर अरिजीत सिंह ने खुद ही मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उनसे कोई मदद नहीं मांगी गई लेकिन वह खुद मदद के लिए आगे आए हैं। जी दरअसल एंड्रिला मुर्शिदाबाद से हैं और यही अरिजीत सिंह का भी होमटाउन है।

ऐसे में अरिजीत एक्ट्रेस की मदद को करना चाहते हैं। जी हाँ, जब अरिजीत को एंड्रिला की मौजूदा हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने मदद का हाथ बढ़ाया। अरिजीत ने यह भी वादा किया कि अगर एंड्रिला को आगे के इलाज के लिए राज्य से बाहर ले जाया जाता है तो भी वह उनके हाॅस्पिटल का सारा खर्च उठाएंगे। आप सभी को बता दें कि एंड्रिला शर्मा दो बार कैंसर से जंग जीत चुकी हैं। जी हाँ और अगर हम काम की बात करें तो वह कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2007 में आए टीवी शो 'झूमर' से डेब्यू किया था।

कौन हैं उर्वशी रौतेला के 'RP'? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

एक-दूजे को रिंग पहनने के बाद आयरा-नूपुर ने किया किस, चीयर करते दिखे आमिर

फिल्मफेयर नाइट में जाह्नवी कपूर ने अपने फिगर से लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -