शादी से पहले इस मशहूर एक्टर को डेट करने लगी थीं श्रद्धा आर्या! खुद बताई सच्चाई

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य की मशहूर एक्ट्रेस प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या भले ही इन दिनों अपने हस्बैंड राहुल नागल संग अपनी मैरिड लाइफ का लुत्फ़ उठा रही हों. मगर एक समय ऐसा भी था जब उनके अफेयर की खबरें भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. दरअसल वर्ष 2021 में श्रद्धा आर्या ने टेलीविज़न अभिनेता करण कुंद्रा के संग एक म्यूजिक वीडियो में काम किया था जिसके बोल थे ना मार. इस गानें की शूटिंग के चलते दोनों के अफेयर की खबरें सुर्ख़ियों में आ गई थी. लोग इन दोनों को एक साथ देखना बहुत पसंद कर रहे थे. ऐसे में जब श्रद्धा एवं करण का गाना ना मार रिलीज हुआ तो ऑडियंस ने उनकी केमिस्ट्री देख जमकर प्यार बरसाया. 

वही जब इस बारे में श्रद्धा आर्या से एक इंटरव्यू के चलते पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारी पहली मुलाकात ही फ्रेंड की भांति हुई. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ना मार सांग की शूटिंग के पश्चात् वो एक बार ही करण से मिली जब वो लोग लंच के लिए गए थे. उस समय करण और ना मार टीम ने मिलकर श्रद्धा के लिए प्री बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी की थी. इस बारे में चर्चा करते हुए श्रद्धा ने बताया कि इसी दिन उन्होंने करण से संग काफी सारी तस्वीरें क्लिक कीं तथा इंस्टाग्राम स्टोरीज पर डाल दी. उसके पश्चात् से ही श्रद्धा आर्या एवं करण कुंद्रा के अफेयर की खबरों को रफ़्तार मिली.

श्रद्धा को लोग कॉल करके रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने की शुभकामनाएं देने लगे. जब श्रद्धा बोलती कि ऐसा कुछ नहीं है तो लोग बोलते-अरे कपल भी हो तो कोई नहीं. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हो. करण ने भी कहा कि जब उन्होंने श्रद्धा के साथ पहला शॉट किया तथा उसे देखा तो दोनों की केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त लगी. हालांकि दोनों ने ही डेटिंग की खबरों से साफ़ मना कर दिया.

गले में सांप को लपेट इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

'चंदू चायवाले' ने खरीदी ब्रैंड न्यू लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अपने पति को राखी सावंत ने कहा अच्छा दोस्त, बोली- 'भाड़े का पति है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -