वैलेंटाइन्स वीक में राकेश बापट को गिफ्ट में मिली Audi Q7, जानिए क्या है कीमत?
वैलेंटाइन्स वीक में राकेश बापट को गिफ्ट में मिली Audi Q7, जानिए क्या है कीमत?
Share:

इन दिनों वैलेंटाइन्स वीक चल रहा है तथा दो प्यार करने वाले इसका जमकर जश्न मना रहे हैं. इसी बीच टेलीविज़न अभिनेता राकेश बापट ने स्वयं के लिए एक नई गाड़ी खरीदी है. यह गाड़ी उन्होंने स्वयं को गिफ्ट की है. राकेश का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गाड़ी पर से ब्लैक कलर का कवर हटाते दिखाई दे रहे हैं.

बता दे कि राकेश ने Audi Q7 खरीदी है. गाड़ियों के कलेक्शन में राकेश ने इसे भी सम्मिलित कर लिया है. लेटेस्ट Audi Q7 के दाम की यदि बात करें तो वह एक्स-शोरूम 80 लाख रुपये की बताई जा रही है. यूट्यूब वीडियो में राकेश बापट के फेस पर बड़ी सी मुस्कान दिखाई दे रही है, जिससे उनकी खुशी स्पष्ट जाहिर हो रही है. राकेश के साथ उनकी मां खड़ी नजर आ रही हैं. प्रशंसक राकेश को शुभकामनाएं दे रहे हैं तथा कॉमेंट्स कर रहे हैं. 

वर्ष 2021 में राकेश बापट रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में दिखाई दिए थे. यह शो के थर्ड रनरअप रहे थे. शो में राकेश एवं शमिता शेट्टी की प्रेम कहानी ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. व्यूअर्स ने राकेश एवं शमिता के नाम पर #ShaRa बना दिया था जो आज भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई देता है. कपल अभी भी साथ हैं तथा डेट कर रहे हैं. मुंबई में दोनों को कई बार साथ में देखा जाता है. 

नोरा फतेही का नाम सुनते ही फोटोग्राफर्स के सामने रोने लगी भारती सिंह, देंखे ये VIDEO

गले में सांप को लपेट इस मशहूर एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

'चंदू चायवाले' ने खरीदी ब्रैंड न्यू लग्जरी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -