जानें विजय की नई मूवी के अपडेट के बारें में....
जानें विजय की नई मूवी के अपडेट के बारें में....
Share:

टॉलीवुड और साउथ के महान कलाकार विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के लिए जानें जाते है वहीं हाल ही में लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित 'मास्टर' की शूटिंग तब से नॉनस्टॉप चल रही है जब फिल्म शिमोगा और नेयवेली जैसे स्थानों पर शुरू हुई थी और अब चेन्नई में हो रही है. गर्म अद्यतन कि कास्ट और क्रू सेट पर कला निर्देशक सतीश का जन्मदिन मनाया और विजय सेथुूपाथी उसके जन्मदिन उपहार के रूप में अपने ट्रेडमार्क है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Thalapathy जो मज़ा आया क्या खेल-खेल में अच्छी तरह से और उन सभी उपस्थित वीजे के लिए खुशी के लिए अपने गाल बाहर रखा गले लगाया और तालियां गरजने के लिए विजय चूमा. समान स्रोत साझा करते हैं कि केवल बारह से पंद्रह दिनों की शूटिंग 'मास्टर' के लिए लंबित है और मार्च के मध्य तक इसे लपेटा जाएगा. यह भी कहा जाता है कि जिस फुटेज को शूट किया गया है, उसके लिए पोस्ट प्रोडक्शन पहले से ही चल रहा है. टीज़र, ऑडियो लॉन्च और ट्रेलर लॉन्च की तारीखें एक के बाद एक आने वाले आश्चर्यजनक तरीके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा संगीत के साथ 'मास्टर' में विजय, विजय सेतुपति, मालविका मोहनन, एंड्रिया, अर्जुन दास, धीना, जॉर्ज मारियान और शांतनु भारद्वाज के कलाकारों की टुकड़ी है. रिलीज को 9 अप्रैल 2020 के लिए रोक दिया है.

इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -