इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग
इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग
Share:

टॉलीवूड और साउथ के जानें माने एक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं  त्रिविक्रम श्रीनिवास ने मुख्य अतिथि के रूप में 'भीष्म' के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग लिया. इस अवसर पर बोलते हुए, प्रसिद्ध लेखक-निर्देशक ने फिल्म के मुख्य आकर्षण के बारे में बात की, जिसे उन्होंने हाल ही में देखा था.  

"निथिन में हमेशा उनके 'आना', पवन कल्याण गरु का आशीर्वाद रहेगा. इस फिल्म के लिए, मैं पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं, जिसमें मेरे भाई मणि शर्मा गारू के बेटे, महाति स्वरा सागर भी शामिल हैं. मैंने फिल्म देखी है और मैंने मुझे पूरा यकीन है कि यह एक और सभी को पसंद आएगा. दिल राजू गरु जो बेहद अनुभवी हैं, उन्होंने खुद फिल्म का समर्थन किया है. मैं रश्मिका मंदाना की सफलताओं की श्रृंखला की कामना करता हूं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि त्रिविक्रम ने कहा कि दूसरे हाफ में वेंकट मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया एक फाइट सीक्वेंस शानदार है. "यह एक काव्यात्मक और वीरतापूर्ण लड़ाई है. बीजीएम एक और बड़ी संपत्ति है. फिल्म का अंतिम गीत, 'व्हाईटी ब्यूटी' कमाल का है. मेरी फिल्म ('आला वैकुंठपामुलु') की तरह ही, जनी द्वारा इसकी कोरियोग्राफी." मास्टर शानदार है. पूरी टीम को मेरी बहुत-बहुत बधाई. स्टार निर्देशक ने कहा, "21 फरवरी की शाम को एक पार्टी का आनंद लेने के लिए तैयार रहें. वेंकी कुदुमुला द्वारा निर्देशित और जिशु सेनगुप्ता (बंगाली अभिनेता), अनंत नाग, संपत, वेनेला किशोर और अन्य द्वारा अभिनीत, फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ हुई.

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

कंगना के साथ थालीवी में काम करेंगे साउथ एक्टर जयम रवि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -