इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना
इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना
Share:

टॉलीवुड की  जानी मानी कलाकार  रश्मिका मंदाना को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते फैंस के दिलों में राज करती रहती है. वहीं वह अभी तक कॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं कर सकी हैं, लेकिन तेलुगु अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी गीता गोविंदम की रिलीज़ के बाद तमिलनाडु में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि उनका हमेशा से विजय पर क्रश रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मिका अपनी आगामी तेलुगू फिल्म भीष्म के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें नितिन ने अभिनय किया है, और अपने हालिया प्रचार कार्यक्रमों में से एक में, उसने खुलासा किया कि उसका बचपन से ही विजय पर क्रश है और वह उससे बहुत प्यार करती थी. रश्मिका ने पहले विजय के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है जब अफवाहें गोल कर रही थीं कि वह विजय की नवीनतम फिल्म 'बिगिल' में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए रैंप पर उतरी थीं.

रश्मिका ने बिगिल (थलपति 63) के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा था, "आप में से बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मैं विजय सर और एटली सर की फिल्म का हिस्सा हूं, लेकिन चूंकि इस बार ऐसा नहीं हो रहा है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि मुझे काम करना पड़ेगा." उन्हें जल्द ही. मैं आप सभी से इस तरह के समर्थन को देखने के लिए (सचमुच की तरह) अभिभूत हूं. मैं निश्चित रूप से जल्द ही वहां एक शुरुआत करूंगा.) आप सभी को बहुत प्यार करता हूं. मैं फिर से आप सभी के लिए 'नंद्री' कहना चाहता हूं.  रश्मिका तमिल में 'सुलतान' से अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें मुख्य भूमिका में कार्थी हैं और 'रेमो' की प्रसिद्धि बक्खीराज कन्नन द्वारा निर्देशित है.

कंगना के साथ थालीवी में काम करेंगे साउथ एक्टर जयम रवि

शौच के लिए गई महिला को उठा ले गए दो लड़के और फिर...

साउथ एक्टर श्रीकांत के परिवार में छाया शोक, 71 वर्ष की उम्र में पिता का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -