मशहूर एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ का हुआ देहांत, इस कारण गई अभिनेत्री की जान

मशहूर एक्ट्रेस ओह-इन-हाइ का हुआ देहांत, इस कारण गई अभिनेत्री की जान

किसी भी सेलिब्रिटी के निधन की खबर उनके प्रशंसकों और करीबी लोगों को झटका देती है। हाल ही में दक्षिण-कोरियाई की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री ओह-इन-हाइ का कार्डियक अरेस्ट होने के कारण निधन हो गया। इंचियोन में पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस की सोमवार शाम को मौत हो गई, क्योंकि वह कार्डिएक अरेस्ट से पीड़ित थी और उस दिन अपने घर में बेहोश पड़ी थी। कोरियाई अभिनेत्री और मॉडल ओह इन-हाइ सोमवार को अपने घर में बेहोश पाई गई। वह 36 वर्ष की थी। वही पुलिस ने स्थानीय मीडिया को सूचित किया कि उन्होंने अभिनेत्री के दोस्त के एक फोन में आखिरी जवाब देखा।।

"द प्लान" की अभिनेत्री को इंशा यूनिवर्सिटी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन सोमवार की शाम कार्डियक अरेस्ट की वजह से उसे मृत घोषित कर दिया गया। ओह-इन-हाइ की मौत की घटनाओं की जांच की जा रही है, लेकिन पुलिस ने यह भी जानकारी दी कि अभिनेत्री पिछले कुछ महीनों से अवसाद से पीड़ित थी। खूबसूरत दिवा ने 2011 की एक ड्रामा सीन ऑफ ए फैमिली में अपनी पहली शुरुआत की। वह रेड वैकैंस ब्लैक वेडिंग (2011), 2013 की सीक्रेट ट्रैवल (सोवन टेकी) और जानूस: टू फेसेस ऑफ़ डिज़ायर (2014) और साथ ही टेलीविज़न ड्रामा हॉर्स डॉक्टर (2012) और येओनाम-डोंग 539 जैसी फिल्मों में अभिनय किया। 

ईटिंग टॉकिंग फकिंग स्टार ने हाल के वर्षों में फिल्म और टेलीविजन में अधिक सक्रिय रूप से काम किया और YouTube पर अपने सौंदर्य के जलवे बिखेरे थे। ओह की मौत दक्षिण कोरिया के मनोरंजन उद्योग के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। इस वर्ष की शुरुआत में के-पॉप बैंड टीएसटी के सदस्य योहन का 28 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। वर्तमान वर्षों में, युवा सितारों की एक मेजबान की मृत्यु हो गई है, जिसमें शाइनी के सदस्य जोंगह्युन शामिल हैं, जिनकी 2017 में आत्महत्या करके मृत्यु हो गई, और गायक -एक्ट्रेस गू हारा और गायक सुली, जिनकी पिछले साल आत्महत्या कर दोनों की मौत हो गई थी। इसी के साथ इस वर्ष दक्षिण कोरिया फिल्म जगत ने कई सितारों को खोया है।

ताइवान के अभिनेता एलियन हुआंग का निधन, इस अवस्था में मिला शव

यह हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बायोपिक के लिए खुद लिखेगी कहानी

नाकामी मिलने के बाद भी निक जोनस ने नहीं मानी हार, इस तरह बने सफल कलाकार