ताइवान के अभिनेता एलियन हुआंग का निधन, इस अवस्था में मिला शव

ताइवान के अभिनेता एलियन हुआंग का निधन, इस अवस्था में मिला शव

कोरोना महामारी के बाद से कई जगह शोक की लहर है। वही इसकी पंक्ति में, हाल ही में, एक ताइवानी गायक, अभिनेता और उद्यमी एलियन हुआंग (उर्फ हुआंग होंग-शेंग) की मृत्यु हो गई है। वह 36 वर्ष के थे। क्षेत्र के स्थानीय पुलिस ने बताया कि बुधवार को गायक का शव ताइपे के बेइतो जिले में उसके निवास पर मिला था। मृत्यु का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, उम्मीद है कि उनके प्रबंधक इस संबंध में बाद में बयान देंगे। क्षेत्रीय मीडिया ने विभिन्न विवरण जारी किए हैं जिनकी पुष्टि होनी बाकी है। ताइवान के एक प्रमुख दैनिक के अनुसार, हुआंग ने एक टी-शर्ट पहन रखी थी, लेकिन जब उनकी मृत्यु हुई तो कोई अंडरवियर नहीं था और फर्श पर खून के धब्बे मिले थे।

वही हुआंग का शव बाथरूम के बाहर गलियारे में पड़ा हुआ था, एक प्रमुख दैनिक ने सूचना दी। बाथटब पानी से भरा था और एयर-कंडीशनर चालू था, रिपोर्ट में आगे कहा गया है। दवाओं, शराब या जबरन प्रवेश के कोई संकेत नहीं मिले। जापानी-आधारित बॉय बैंड HC3 के पूर्व सदस्य, और ताइवान के बैंड कॉस्मो, हुआंग (उर्फ ज़ियाओ गुई या लिटिल घोस्ट) ने भी एक शानदार करियर विकसित किया था, जिसमें "दीन ताओ: लीडर ऑफ द परेड" और हाल ही में एक जैसी फिल्में शामिल हैं। 

लेकिन उन्हें एक ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाता है, जिन्होंने कई टीवी नाटकों में अभिनय किया और हाल ही में कई शो में नियमित रूप से काम किया, जिसमें शो लो के साथ "100% मनोरंजन" और "मि। खिलाड़ी ”जैकी वू के साथ। सोल्स ताइवान के मनोरंजन उद्योग और प्रशंसकों के पसंदीदा थे। हुआंग के पूर्व सबसे अच्छे दोस्त और साथी, गायक-अभिनेता लो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट में झटका दिया। गायिका-अभिनेत्री राईन यांग, जिन्होंने हुआंग को स्कूल में रहते हुए, अपने प्रबंधक के माध्यम से कहा था कि उनके पहले प्यार की अचानक मौत के बारे में जानकर बेहद दुःख हुआ।

यह हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बायोपिक के लिए खुद लिखेगी कहानी

नाकामी मिलने के बाद भी निक जोनस ने नहीं मानी हार, इस तरह बने सफल कलाकार

अब इस दिन होगी 'वंडर वुमन 1984' रिलीज, इस कारण हुआ बदलाव