प्रमुख निर्देशकों और निर्माताओं ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को शुरू करने की मांग की!
प्रमुख निर्देशकों और निर्माताओं ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को शुरू करने की मांग की!
Share:

अनलॉक 4 के लिए दिशा-निर्देश जारी होने के बाद थिएटर और सिनेमा हॉल खोलने के लिए भी हलचल मची हुई है. हाल ही में मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने सरकार से अनुरोध किया है कि वह देश भर में मूवी थिएटर फिर से खोलने पर विचार करे. एसोसिएशन का अनुरोध है कि सितंबर से शॉपिंग मॉल संचालित करने की अनुमति दें. 

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने रविवार को पोस्ट किए गए एक कई ट्वीट में कहा कि सिनेमा उद्योग देश की संस्कृति का अभिन्न अंग है और लाखों लोगों की आजीविका का समर्थन करता है. "दुनिया भर के ज्यादातर देशों ने सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति दी है. हम भारत सरकार से अनुरोध करते हैं कि हमें भी काम करने की अनुमति दी जाए. एसोसिएशन ने ट्वीट किया, हम एक सुरक्षित और स्वच्छ सिनेमा अनुभव (sic) की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस ओर इशारा करते हुए कि उड़ान सेवाओं, शॉपिंग मॉल और कल्याण केंद्रों को सितंबर से कार्य करने की अनुमति दी गई है, एसोसिएशन ने सरकार से यह कहते हुए अपनी सिफ़ारिश पर विचार करने का भी आग्रह किया कि ' सिनेमा उद्योग भी एक मौका मिलना चाहिए '.

सरकार से सिनेमाघरों को फिर से खोलने पर विचार करने का आग्रह करने वाले ट्वीट्स #SupportMovieTheatres एक आम हैशटैग के तहत ट्रेंड कर रहे हैं. सिनेमा की कई हस्तियों ने एसोसिएशन के अनुरोध पर अपना समर्थन जताया है। बाहुबली फ्रैंचाइजी के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने एसोसिएशन के अनुरोध के समर्थन में ट्वीट किया और कहा कि सिनेमाघरों को स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) के साथ फिर से खोला जाना चाहिए. कई लीडिंग प्रोड्यूसर्स भी सिनेमाघर खोलने के लिए अपनी सहमति देते हुए सामने आए.

टोविनो थॉमस ने अपने नवजात बेटे और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर की ये शानदार फोटो

युवा शंकर राजा के जन्मदिन पर स्टार्स ने इस तरह दी बधाई, #HDDearYuvan कर रहा है ट्रेंड

ओणम पर साउथ स्टार्स ने इस तरह अपने प्रशंसकों को दी शुभकामनायें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -