प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा के चलते विवादों में घिरे भाजपा अध्यक्ष ताला मरांडी का इस्तीफा
प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा के चलते विवादों में घिरे भाजपा अध्यक्ष ताला मरांडी का इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय नेतृत्व से बिना सलाह किए प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा के चलते विवादों में घिरे झारखंड भाजपा अध्यक्ष ताला मरांडी द्वारा इस्तीफा दे दिया गया है.  मंगलवार देर रात दिल्ली तलब किए गए मरांडी ने बुधवार को भाजपा महासचिव (संगठन) रामलाल से मुलाकात की और अपना पक्ष रखा. मुलाकात के बाद बाहर आए मरांडी ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात दिल्ली पहुंचे ताला मरांडी ने रात में ही संयुक्त संगठन मंत्री सौदान सिंह से मुलाकात कर प्रदेश कार्यकारिणी के मुद्दे पर अपनी सफाई पेश की. इस दौरान मरांडी ने सफाई भी दी, लेकिन सौदान सिंह की नाराजगी बरकरार रही. रात ज्यादा होने के कारण मरांडी को अगले दिन रामलाल से मिलने को कहा गया. इसके पहले मरांडी ने दिन भर भाजपा नेतृत्व को इंतजार कराया. मरांडी से सीधे संपर्क करने में काफी दिक्कत आ रही थी. काफी मशक्कत के बाद ही वे दिल्ली आने को तैयार हुए. रात लगभग साढ़े 11 बजे प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवरदास व प्रभारी त्रिविंद्र रावत ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात कर सारे घटनाक्रम की जानकारी दी. मुख्यमंत्री सुबह वापस रांची लौट गए.

बुधवार को मरांडी ने दोपहर दो बजे महासचिव रामलाल से सभी मुद्दों पर चर्चा की और सभी मुद्दों पर सफाई दी. लगभग एक घंटा तक हुई मुलाकात में रामलाल ने मरांडी के तौर तरीकों पर नाराजगी जाहिर की. इस दौरान मरांडी ने अपने इस्तीफे की पेशकश भी की. बाहर आकर मरांडी ने कहा भी उन्होंने इस्तीफा दे दिया है. भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों ने इसे मरांडी के इस्तीफे की पेशकश बताया, जिस पर फैसला होना बाकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -