शादी में असलहा गीत पर नाचे नेता, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन
शादी में असलहा गीत पर नाचे नेता, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन
Share:

देहरादून: हरियाणा के असलहा गीत पर शादी समारोह में भीम आर्मी के नेता को ठुमके लगाना भारी पड़ गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने नेता और बंदूक लाइसेंस धारक के खिलाफ आयुष अधिनियम के तहत मुकदमा रजिस्टर्ड कर लिया है। रुड़की शहर में शादी कार्यक्रम में हवाई गोलीबारी एवं हथियारों के प्रदर्शन के मामले सामने आते रहे हैं। अब नया मामला भीम आर्मी के नेता सोनू लाठी निवासी ढंडेरा का सामने आया है। पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि मंगलवार रात गांव के एक शादी कार्यक्रम में भीम आर्मी का नेता हथियारों के साथ हरियाणा के गीत पर ठुमके लगा रहा है। 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डांस की वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है। तत्पश्चात, पुलिस ने वीडियो की तस्दीक कर भीम आर्मी नेता की पहचान कर ली। SSP प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि शादी कार्यक्रम में खुलेआम हथियारों के प्रदर्शन के आरोप में भीम आर्मी नेता सोनू लाठी निवासी ढंडेरा के खिलाफ रुड़की कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। कांस्टेबल अनूप लिंगवाल की तहरीर पर यह मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

सोशल मीडिया पर भीम आर्मी नेता सोनू लाठी एक हाथ में दोनाली बंदूक और दूसरे हाथ में पिस्तौल लिए अपने दोस्त की शादी में नाचते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने डबल बैरल बन्दूक को अपने कब्जे में ले लिया है, जबकि पिस्तौल के स्वामित्व के बारे में जानकारी जुटा रही है। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि ढंडेरा के मूला सिंह के बेटे पुरूषोत्तम सिंह की लाइसेंसी दो बैरल वाली बन्दूक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। भीम आर्मी नेता सोनू लाठी और पुरूषोत्तम के खिलाफ भी आग्नेयास्त्र रखने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। एसएसपी ने कहा कि ऐसी घटनाओं के अक्सर गंभीर परिणाम होते हैं और सोशल मीडिया पर हिंसा दिखाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

राजस्थान के जामताड़ा से गिरफ्तार हुआ कारोबारी से 43 लाख रूपये ठगने वाला अपराधी, रिकॉर्ड किया था आपत्तिजनक वीडियो

'शरीर में कमजोरी को मान बैठा कैंसर और कर दी बेटे की हत्या', चौंकाने वाला है मामला

बिहार के इस दफ्तर में हेलमेट लगाकर काम कर रहे है कर्मचारी, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -