'शरीर में कमजोरी को मान बैठा कैंसर और कर दी बेटे की हत्या', चौंकाने वाला है मामला
'शरीर में कमजोरी को मान बैठा कैंसर और कर दी बेटे की हत्या', चौंकाने वाला है मामला
Share:

सतारा: महाराष्ट्र के सतारा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गत 23 दिसंबर को कोरेगांव तहसील के हिवरे गांव के एक खेत में लड़के का शव मिला। स्थानीय लोगों की खबर पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा मामले की जाँच आरम्भ की। पुलिस को अपनी तहकीकात में जो बात पता लगी वह चौंकाने वाली है। दरअसल, गांव के एक किसान को शरीर में कमजोरी महसूस हो रही थी- उसने मान लिया कि उसे कैंसर की बीमारी हो गई है। उसने इस डर से अपने 12 वर्षीय बेटे को इसलिए मार डाला कि कहीं बच्चा भी इस बीमारी की चपेट में न आ जाए। पुलिस ने बताया, किसान को यह भी चिंता था कि उसके न रहने पर बेटे की देखभाल कौन करेगा। 

पुलिस ने 45 वर्षीय किसान को अपने नाबालिग बेटे के क़त्ल के आरोप गिरफ्तार कर लिया है। लड़के का शव बरामद होने के पश्चात्, पोस्टमार्टम के चलते चिकित्सकों ने निष्कर्ष निकाला कि उसका रस्सी से गला घोंटा गया था। सतारा के पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने मामले की तहकीकात के लिए लोकल क्राइम विंग और वाथर पुलिस स्टेशन के कर्मियों की एक टीम बनाई। गवाहों से पूछताछ करने पर, जांच टीम को अपराध में लड़के के पिता विजय खटाल की संलिप्तता मिली। 

एसपी समीर शेख ने मामले की जानकरी देते हुए बताया, 'आरोपी विजय खटाल का मानना ​​था कि उसे कैंसर है तथा उसके बेटे को भी यह बीमारी हो सकती है। खटाल को यह भी डर था कि उसके पास जीने के लिए कुछ ही महीने शेष हैं तथा मृत्यु के बाद उसके इकलौते बच्चे की देखभाल करने के लिए कोई नहीं बचेगा। विजय खटाल को वास्तव में कभी कैंसर नहीं हुआ था। वह कमजोरी महसूस कर रहा था तथा उसने इसे कैंसर मान लिया'। पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने कहा कि उस शख्स ने पहले ही अपने बेटे की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। शेख ने कहा, 'पुलिस को शुरू में लगा कि यह मानव बलि का मामला है, हालांकि, अब उस पहलू को खारिज कर दिया गया है। विजय खटाल भावनात्मक तौर पर अस्थिर था तथा उसे कुछ आघात लगा था, जिसकी हम तहकीकात कर रहे हैं। उसने हमें अपराध का विवरण बताया तथा उनका सत्यापन करने के पश्चात् हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने खटाल को 29 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में दे दिया है'। 

'तुम्हारा गला काट देंगे...', RSS नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में नागपुर नहीं जाएंगी सोनिया और प्रियंका गांधी ! दो प्रमुख नेताओं के बिना होगा पार्टी का 'शक्ति प्रदर्शन'

'दुकानों पर कन्नड़ भाषा में नेमप्लेट लगाने की मांग..', विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को बैंगलोर पुलिस ने हिरासत में लिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -