शराब के नशे में लक्ष्मण खेड़े ने किया मधु वर्मा का विरोध, भड़के लोगों ने कहा- 'जीतू पटवारी का चमचा'
शराब के नशे में लक्ष्मण खेड़े ने किया मधु वर्मा का विरोध, भड़के लोगों ने कहा- 'जीतू पटवारी का चमचा'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के राऊ विधानसभा सीट पर जबसे भाजपा ने मधु वर्मा को उम्मीदवार बनाया है, तभी से हंगामा मचा हुआ है। उनका निरंतर विरोध हो रहा है। कल तो मंच से ही उनका विरोध हो गया तथा उन्हें कार्यक्रम छोड़कर वापस लौटना पड़ा। जबकि ये कार्यक्रम उन्हीं की पार्टी के पार्षद ने रखवाया था। इंदौर की राऊ विधानसभा से टिकट मिलने के पश्चात भाजपा उम्मीदवार मधु वर्मा खंडवा रोड स्थित भावना नगर कॉलोनी में ड्रेनेज लाइन का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। रहवासियों ने इस कार्यक्रम का विरोध कर दिया।

प्राप्त खबर के अनुसार, रहवासी संघ की तरफ से लक्ष्मण खेड़े मंच पर चढ़ गए तथा मधु वर्मा का विरोध करने लगे। रहवासियों ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि वे लोग कई वर्षों से ड्रेनेज लाइन की मांग कर रहे थे। मगर तब कोई सुनवाई नहीं हुई। टिकट मिलने के पश्चात् मधु वर्मा ड्रेनेज लाइन का भूमिपूजन करने आ गए, जबकि कॉलोनी की ड्रेनेज लाइन डल चुकी है तथा पक्की सड़क बनी हुई।

वही रहवासियों ने कहा कि लक्ष्मण खेड़े ने शराब के नशे में BJP उम्मीदवार का विरोध करने का प्रयास किया, साथ ही कहा कि लक्ष्मण खेड़े जीतू पटवारी का चमचा है, लक्ष्मण खेड़े ने भावनगर का निवासी नहीं होते हुए भी विरोध किया। इसी तरह भावना नगर के रह वासियों ने लक्ष्मण खेड़े का पुरजोर विरोध करा एवं मधु वर्मा जिंदाबाद के नारे लगाए। वहीं फिलहाल भाजपा उम्मीदवार मधु वर्मा के निरंतर विरोध पर चुप्पी साधे हुए हैं।

PM मोदी को लेकर लालू ने दिया विवादित बयान, भड़के प्रह्लाद जोशी, बोले- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल...'

स्कूली बच्चों के साथ PM मोदी ने मनाया रक्षाबंधन, बोले- 'ये प्रथा यूं ही सदैव बनी रहे'

एक और सिंधिया समर्थक ने छोड़ा BJP का दामन, लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -