कानपुर: हिंसाग्रस्त इलाके में पहुंचा बुलडोज़र, दंगाइयों के घरों पर कभी भी हो सकती है कार्रवाई
कानपुर: हिंसाग्रस्त इलाके में पहुंचा बुलडोज़र, दंगाइयों के घरों पर कभी भी हो सकती है कार्रवाई
Share:

लखनऊ: कानपुर हिंसा मे साजिश की एक एक परत लगातार खुलती जा रही है. प्रशासन अब 100 से अधिक उन घरों इमारतों को चिन्हित कर चुकी है, जो पथराव के अड्डे बने हुए थे. इन घरों की जांच के बाद अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर कभी भी गरज सकता है. पथराव के मामले में अब तक 50 लोग अरेस्ट किए जा चुके हैं. इस बीच पुलिस की तरफ से दंगाइयों का एक और पोस्टर भी जारी किया जा सकता है. 

शहर में लगातार पुलिस का फ्लैग मार्च जारी है और फॉरेंसिंक टीम मौके पर पहुचंकर सबूत जुटाना भी शुरु कर चुकी है. इसके साथ ही हिंसा वाले स्थान पर आज नगर निगम का बुलडोजर पहुंच गया है. बुलडोजर द्वारा फेंके गए पत्थरों को ट्रक में लादा जा रहा है. बुधवार सुबह-सुबह हिंसाग्रस्त इलाके में कानपुर नगर निगम का ट्रक और बुलडोजर पहुंचा. इसके बाद पत्थर बंटोरने का काम आरंभ हो चुका है. इन्ही पत्थरों से शुक्रवार को पथराव हुआ था. फॉरेंसिक टीम के सबूत जुटाने के बाद अब इन पत्थरों को भरा जा रहा है. बताया जा रहा है कि इलाके में कई ट्रक पत्थर बिखरे हुए हैं, जिन्हें जमा किया जा रहा है.

बता दें कि कानपुर हिंसा मामले में पुलिस अब तक 50 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है. कानपुर में हुए बवाल का PFI कनेक्शन भी सामने आया है. पुलिस ने :PFI के 3 सदस्यों- सैफुल्लाह, मोहम्मद नसीम और मोहम्मद उमर को भी अरेस्ट किया है. तीनों आरोपी CAA और NRC हिंसा में भी गिरफ्तार हुए थे. कानपुर पुलिस आयुक्त के अनुसार, हिंसा में PFI के कुल 5 सदस्यों की शिनाख्त हो चुकी है, जिसमें एक सदस्य फरार बताया जा रहा है, जबकि एक बहुत बीमार है. चौराहों पर हिंसा करने वालों के जो पोस्टर लगाए गए हैं, उनमें सरेंडर मिलाकर  कुल 6 गिरफ्तारी हो चुकी है.

भारत में छाती पर बम बांधकर फटेंगे 'अलकायदा' के आतंकी..., पैगम्बर विवाद पर इस्लामी संगठन ने दी धमकी

अलविदा मूसेवाला: आज सिद्धू के लिए की जाएगी अंतिम अरदास, परिजनों ने की यह अपील

जेल में मुख़्तार अंसारी को VIP ट्रीटमेंट देना पड़ा भारी, डिप्टी जेलर समेत 5 जेलकर्मी सस्पेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -