12 दरिंदों ने लूटी लॉ स्टूडेंट की अस्मत, 3 मार्च को होगी सुनवाई
12 दरिंदों ने लूटी लॉ स्टूडेंट की अस्मत, 3 मार्च को होगी सुनवाई
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह झारखंड के रांची का है। जहाँ लॉ की स्टूडेंट के साथ दरिंदगी की गई है। इस मामले में 12 आरोपी दोषी पाए गए हैं और इस मामले को सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं। इस मामले में सड़क पर खड़ी लड़की का अपहरण किया गया और फिर 2 घंटे में 12 दरिंदों ने 15 से ज्यादा बार उसके साथ बलात्कार किया। वहीं कोर्ट में 3 मार्च को दरिंदो की सजा का निर्धारण होने वाला है।

वहीं इनमें से एक आरोपी ने खुद को नाबालिग बताया है और खबर मिली है कि अगर वह मेडिकल टेस्ट में अपराध करने के लिए शारीरिक रूप से सक्षम पाया गया तो भले ही उसकी उम्र 18 साल से कम हो, उसे भी वयस्क अपराधी की तरह सजा दी जाए। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शाम करीब 5।30 बजे पीडि़ता बस स्टॉप पर बैठकर अपने दोस्त के साथ बातचीत कर रही थी लेकिन इसी दौरान पल्सर बाइक से दो युवक वहां पहुंचे। वहीं वह उसे घूरने लगे और उसके बाद दोनों उसके पास आकर गाली-ग्लौज करने लगे। वहीं जब लड़की ने उन्हें मां-बाप को बता देने की धमकी दी तो दोनों उसके दोस्तों से मारपीट करने लगे और पीडि़ता से उसकी मां से बात कराने को कहा। तभी पीडि़ता डर गई और मोबाइल निकालकर अपनी मां को फोन किया और एक अभियुक्त से बात करायी। वहीं अभियुक्तों ने उसके मां को भी भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी और फिर उसका मोबाइल बंद कर अपने जेब में रख लिया।

इसके बाद दोनों अभियुक्त ने आपस में कुछ बातचीत किया उसके बाद पीडि़ता को जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठाकर वहां से ले गए। वहीं जब पीडि़ता के दोस्त ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने सभी के साथ मारपीट की। रास्ते में लाल रंग की कार से लड़कों के दोस्त आए और पीडि़ता के साथ उन्हें कार में बैठाकर संग्रामपुर ले गए। उसके बाद दो युवक वापस बस स्टॉप पर गए और उसके दोस्त को कब्जे में ले लिया और उसकी स्कूटी लेकर घटना स्थल गए। वहां ईंट भट्ठा पहुंचने पर कार से युवती को निकाल कर स्कूटी पर बैठाकर सुनसान खेत में ले गया जहां बारी-बारी से अभियुक्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अब इस मामले में कोर्ट निर्णय लेने वाली है।

घर में घुसकर 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, दोनों नाबालिग आरोपी गिरफ्तार

धोखाधडी के मामले पर शराब व्यापारी गिरफ्तार

इस वजह से परेशान पति ने पत्नी को मारा हथौड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -