इस वजह से परेशान पति ने पत्नी को मारा हथौड़ा
इस वजह से परेशान पति ने पत्नी को मारा हथौड़ा
Share:

भोपाल: एमपी नगर क्षेत्र में बीते बुधवार सुबह घरेलू कलह के चलते एक पति ने गुस्से में आकर हथौड़ा मारकर पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले पर पड़ोसियों ने बताया है कि परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था. बच्चों और परिवार को पालने के लिए पत्नी अपने पति को काम करने के लिए कहती थी. इसे लेकर उनके बीच विवाद होता रहता था. वहीं, आरोपित व्यक्ति दिव्यांग है. वह एक हाथ गैंगरीन रोग से पीड़ित हैं.

टीआई मनीष राय के मुताबिक राजीव नगर में शन्नो अपने पति फरीद के साथ रहती थी. फरीद दिव्यांग है. वह पहले ऐशबाग स्टेडियम के पास चाय की दुकान को संचालित करते थे. कुछ दिनों से वह काम छोड़कर घर पर बैठा था. इससे शन्नो काफी परेशान रहती थी. आर्थिक तंगी के वहज से वह पति को कहती थी कि दुकान नहीं चला सकते तो कुछ और काम कर लो, ताकि दो पैसे घर में आएं. बीते बुधवार को इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी कहासुनी हो गई थी. विवाद इतना बढ़ गया धीरे-धीरे विवाद मारपीट में बदल गया था. इस बीच फरीद ने पास में रखे हथौड़े से शन्नो के सिर और कनपटी पर वार किए. वह जमीन पर गिर गई और खून ज्यादा निकलने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस जब आरोपित फरीद को लेकर थाने लाई तो उसकी हालत देखकर गुस्सा आया पर बेबसी भी नजर आ रही थी. दरअसल, फरीद दिव्यांग है. उसके हाथों में त्वचा रोग है. आरोपित का एक हाथ गैंगरीन की वजह से संक्रमित है. पुलिस आगे मामले की जांच में जुट गई हैं.

इंस्टाग्राम पर सस्ता आईफोन देने के नाम पर लुटे हजारों रूपए

जीतू सोनी पर कुकर्म का आरोप लगाने वाली महिला पर चाकू से हमला

पोर्न वीडियो देखना पड़ गया महंगा, 600 लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -