नेपोटिज्म से कैसे निपटती हैं सुष्मिता, फैन को दिया जवाब
नेपोटिज्म से कैसे निपटती हैं सुष्मिता, फैन को दिया जवाब
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर से बड़ी बहस छिड़ गई है. एक के बाद एक स्टार्स, सिंगर्स खुलासे कर रहे हैं. इस समय फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं. अब इसी बीच सुष्मिता सेन ने भी खुलासा किया है. जी दरअसल उनका नेपोटिज्म पर रिएक्शन सामने आया है. हाल ही में सुष्मिता सेन ने ट्विटर पर आस्क आर्या सेशन किया जिसमें उनसे एक फैन ने पूछा कि 'फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म से वो कैसे निपटती हैं और उन्होंने अब तक खुद को कैसे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित रखा.' इस पर सुष्मिता सेन ने बेहद खूबसूरत अंदाज में जवाब दिया.

 

जी दरअसल उन्होंने लिखा कि 'इस सब के बीच वो सिर्फ अपने फैंस पर फोकस करती हैं.' उन्होंने कहा, ''मैं अपने दर्शकों पर फोकस करती हूं, आप लोगों पर. मैं तब तक बतौर एक्टर काम करती रहूंगी जब तक आप लोग मुझे देखते रहेंगे.'' केवल इतना ही नहीं सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह की मौत मामले पर भी अपना रिएक्शन दिया. जी दरअसल सुष्मिता को लगता है कि "सुशांत और कई अन्य युवा हमें बताने की कोशिश कर रहे हैं कि हमें दूसरे लोगों को दोष देना शुरू करने से पहले अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी." वहीं उन्होंने कहा, मैं सोचती रही कि ठीक है मैं कुछ करूंगी. मैंने तय किया कि ब्लॉग लिखूंगी लेकिन मैं शुरू नहीं कर पाई. जब मैंने सुशांत की खबर सुनी, तो मैंने बस लगातार लिखना शुरू कर दिया है."

अब बात करें काम के बारे में तो इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी के साथ सुष्मिता सेन ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है और ये एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सुष्मिता लीड रोल में हैं और अपने किरदार के लिए वो जमकर तारीफें बटोर रही हैं.

कंगना के बाद पायल ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, सोनम से लेकर महेश भट्ट तक की खोली पोल

मेरी कोख से जन्म लेगा सुशांत कहने पर ट्रोल हुईं राखी, लोगों ने कहा- 'उसको तो छोड़ देती'

सुशांत को भुला नहीं पा रहीं हैं भूमिका, कहा- 'बहुत सा कीचड़ फैला हुआ है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -