भारत में Hero Xtreme 160R हुई लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

भारत में Hero Xtreme 160R हुई लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी हीरों ने भारत में Xtreme 160R को लॉन्च कर दिया है. Hero Motocorp ने अपनी इस बाइक को दो वेरिएंट् में लॉन्च किया है. Hero Xtreme 160 के फ्रंट डिस्क के साथ सिंगल चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 99,950 रुपये और डबल डिस्क के साथ सिंगल चैनल ABS की कीमत 1,03,500 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी है. नई Xtreme 160R में कंपनी ने कई सारे सेगमेंट के पहले फीचर्स शामिल किए हैं. इसमें कंपनी ने सेगमेंट के पहले सभी LED पैकेज शामिल किए हैं. इसके साथ ही इसके फ्रंट में फुल LED हेडलैंप के साथ LED DRLs, LED इंडीकेटर्स के साथ हजार्ड स्विच और रियर में H सिग्नेचर LED टेल लैंप दिए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें इन्वर्टेड फुली डिजिटल LCD डिस्प्ले के साथ सेगमेंट का पहला साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ फीचर भी दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही एक्सटेंड वारंटी

अगर पावर और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नई Xtreme 160R में कंपनी ने एक 160 cc एयर-कूल्ड BS6 इंजन दिया है जो Xsens टेक्नोलॉजी और एडवांस्ड प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन के साथ आता है. इंजन आउटपुट की बात करें तो यह 8500 rpm पर 15 bhp की पावर देता है और इसे 0 से 60 kmph की रफ्तार पकड़ने में 4.7 सेकंड का वक्त लगता है. इस मोटरसाइकिल का वजन 138.5 किलोग्राम है. कंपनी ने इसमें तीन कलर विकल्प - पर्ल सिल्वर व्हाइट, वाइब्रैंट ब्लू और स्पोर्ट्स रेड शामिल दिए हैं.

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

अपने बयान में Malo Le Masson ने कहा, "Hero Xtreme 160R एक वास्तविक हेड-टर्नर है, एक स्ट्रीट रेसर के वजन के अनुपात के साथ यह तेजतर्रार बाइक सभी LED पैकेज के साथ आती है जो कि सेगमेंट में पहली विशेषताओं के साथ तकनीक से भरी हुई है. यह मॉडर्न स्ट्रीट फाइटर शहरी दौड़ को जीतने के लिए लक्षित है. इस नए मॉडल के साथ अब हम प्रीमियम मोटरसाइकिलों की एक स्मोहक और प्रतिस्पर्धी लाइन-अप की पेशकश कर रहे हैं. इसमें स्ट्रीट नेकेड से स्पोर्ट के लिए Xtreme 200S के साथ एडवेंचर XPulse 200 के साथ कैजुअल टूरिंग XPulse 200T मौजूद है.

मात्र 69,422 की कीमत में भारत में लॉन्च हुई हौंडा की स्टाइलिश बाइक

ऑटो सेक्टर को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते है पीएम मोदी

हौंडा की ये एडवेंचर स्पोर्ट्स बाइक क्लासिक लुक में आई नजर, जाने अन्य फीचर्स