मात्र 69,422 की कीमत में भारत में लॉन्च हुई हौंडा की स्टाइलिश बाइक

मात्र 69,422 की कीमत में भारत में लॉन्च हुई हौंडा की स्टाइलिश बाइक

भारतीय बाजार में Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी नई 110 cc मोटरसाइकिल Livo BS6 को लॉन्च कर दिया है. नई Honda Livo BS6 को कंपनी ने दो वेरिएंट्स - ड्रम और डिस्क के साथ चार कलर वेरिएंट्स - Athletic Blue Metallic, Matte Axis Gray Metallic, Imperial Red Metallic और Black में उतारा है. Livo BS6 के ड्रम वेरिएंट की कीमत कंपनी ने 69,422 रुपये (एक्स शोरूम, जयपुर) रखी है. Honda अपनी इस मोटरसाइकिल पर स्पेशल 6-साल की वारंटी पैकेज दे रही है, जिसमें 3 साल की स्टैंडर्ड और 3 साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है. आइए जानते है पूरी जान​कारी विस्तार से 

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

अपने बयान में Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के डायरेक्टर - सेल्स एंड मार्केटिंग, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "हमारे BS6 लाइन अप में, हम नए मूल्य बनाना जारी रखते हैं जो दैनिक जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाता है और हमारे ब्रांड में ग्राहकों के विश्वास को और मजबूत करता है. 2015 में अपनी शुरुआत के बाद से Livo अपने कैटेगरी में एस्पिरेशनल खरीदारों के बीच एक पसंदीदा प्रोडक्ट रहा है. होंडा की लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और इसके शहरी डिजाइन से लैस, होंडा लिवो BS6 अपने सेगमेंट में स्टाइल, परफॉर्मेंस और वैल्यू को बढ़ाएगा."

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honda Livo BS6 में कंपनी ने नया DC हेडलैंप, इंटीग्रेटेड इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, इंटीग्रेटेड हेडलैंप बीम और पासिंग स्विच दिया है. इसके अलावा कंपनी ने इसमें सर्विस ड्यू इंडीकेटर और 5 स्टेप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने इसमें शहरी स्टाइल के लिए नया टैंक, मॉडर्न फ्रंट वाइजर और बोल्ड फ्यूल टैंक डिजाइन दिया है. वही, नई Livo BS6 में कंपनी ने BS6 110 cc PGM-FI HET इंजन दिया है, जो एनहास्ड स्मार्ट पावर (eSP) टेक्नोलॉजी के साथ आता है. 

तमिलनाडु : पुलिस की पिटाई से ऑटो ड्राइवर की मौत, परिजनों ने दर्ज कराया केस

Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू