ये कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही एक्सटेंड वारंटी

ये कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही एक्सटेंड वारंटी

भारतीय वाहन बाजार में Honda Motorcycle and Scooter India (HMSI) ने अच्छी खासी पकड़ बना ली है. लेकिन अब कंपनी ने ग्राहकों के लिए एक्सटेंड वारंटी की खरीद में एक्सटेंशन की घोषणा की है. अब खरीदार स्कूटर या मोटरसाइकिल की खरीद के दिन से एक्सटेंड वारंटी को तीन साल के लिए 550 दिनों में खरीद सकते हैं. इससे पहले Honda टू-व्हीलर खरीदार एक्सटेंड वारंटी को अपने मॉडल के खरीदने के दिन से 365 दिनों तक खरीद सकते थे. इसका मतलब यह है कि ऑप्शनल एक्सटेंड वारंटी उन ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है, जिनके पास 1.5 साल से कम पुराने वाहन हैं.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BS4 वाहन खरीदारों के लिए Honda की ऑप्शनल एक्सटेंड वारंटी पूरे पांच साल के लिए कवरेज प्रदान करेगी. जिसमें दो साल की स्टैंडर्ड वारंटी और तीन साल की एक्सटेंड वारंटी अवधि है. इस दौरान BS6 व्हीकल मालिकों को तीन साल की स्टैंडर्ड वारंटी दी जाएगी और तीन साल की एक्सटेंड वारंटी दी जाएगी. यानी कि कंपनी की तरफ से कुल मिलाकर 6 साल के लिए कवरेज की पेशकश की जाएगी.

Honda Livo 110 BS6 जल्द होगी बाजार में पेश, जानें अन्य डिटेल्स

इसके अलावा कंपनी वारंटी (स्टैंर्डड + एक्सटेंड) के अंतर्गत Honda टू-व्हीलर हाई कॉस्ट पार्ट्स और उससे संबंधित लैबर चार्ज को कवर किया जाता है, और सर्विस देशभर में वैध होती है. एक्सटेंड वारंटी ट्रांसफरेबल होती है अगर मालिक वाहन को किसी को बेचता है. कंपनी का कहना है कि एक्सटेंड वारंटी के लिए शर्ते स्टैंडर्ड वारंटी के सामान ही होती हैं. वही, Honda टूव्हीलर ने भारत में लगभग सभी जगहों पर अपना संचालन फिर से चालू कर दिया है. कंपनी ने सभी डीलरशिप और सर्विस सेंटर पर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस और सोशल डिस्टेसिंग के नियमों को पालन करते हुए संचालन को शुरू किया है. बीते कुछ हफ्तों में कंपनी ने नए बीएस6 वाहनों की पेशकश की है. कंपनी की नई पेशकश में Honda CD Dream 110 और Grazia 125 शामिल है. अब कंपनी अगले महीने में नई Honda Livo 110 BS6 मोटरसाइकिल को पेश करने वाली है.कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी इस Commuter Motorcycle का टीजर जारी कर दिया है.

जुलाई महीने में इन बाइकों ने खीचा ग्राहकों का ध्यान

Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना

Gemopai इलेक्ट्रिक ने 44,000 रु की कीमत में पेश किया स्कूटर