UBON ने बाजार में उतारा धांसू स्पीकर
UBON ने बाजार में उतारा धांसू स्पीकर
Share:

दुनिया की जानी मानी कंपनी UBON ने अपने XP-43 light UP वायरलेस स्पीकर को भारत में पेश कर दिया है. जिसका प्राइस 1,999 रुपए है. यह वायरलेस स्पीकर 3 महीने की वारंटी और तीन महीने की एक्सटैंडेड वारंटी के साथ आता है. XP-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर देशभर की सभी प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध है. यह कंपनी का मेड इन इंडिया वायरलेस स्पीकर है, जिसे पावरफुल साउंड आउटपुट, 10 घंटे के बैटरी बैकअप और नए वायरलेस वर्जन सपोर्ट वी 5.0 के साथ पेश किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Ambrane ने लॉन्च की आकर्षक स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत

1200mAh बैटरी वाला नए स्पीकर में निरंतर कई घंटों का प्लेटाइम मिलता है. टीएफ-कार्ड, FM और USB पोर्ट को सपोर्ट के कारण से स्पीकर पूरे कमरे में कमाल की ध्वनि उत्पन्न करता है, जिससे  म्यूजिंग सुनने का शानदार अहसास मिलता है. इस नए स्पीकर को वायरलेस वर्जन सपोर्ट V5.0 के साथ पेश किया गया है और इसे 10 मीटर रेंज तक के साउंडट्रैक के लिए ब्लूटूथ के माध्यम से जोड़ा जा सकता है. इसमें पोर्टेबल स्पीकर और एक पावर कोर्ड सम्मिलित है.

आकर्षक ऑफर्स के साथ आज होगी शुरू Realme Narzo 10 की सेल

दस घंटे के बैटरी बैकअप और डबल LED RBG लाइट वाला यह बेल्ट XP-43 वायरलेस स्पीकर मजबूत और लुक खास है. इसे मल्टी-कलर एलईडी लाइटिंग, कंट्रोल सिंगल कलर या स्पीकर ऑन करते वक्त मल्टी-कलर लाइट के नए डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है. यह स्पीकर मॉडर्न डिजाइन और हाई-टेक क्वॉलिटी के साथ आता है. यह नया स्पीकर नॉन-स्टॉप संगीत अनुभव प्रदान करता है जो इसे हर अवसर के लिए उपयुक्त बनाता है. XP-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर 5W k के पावर आउटपुट पर HD साउंड के साथ आता है. साउंड पावरफुल ब्लूटूथ, आसान पुश बटन के साथ प्ले, पॉज या रिपीट की सुविधा उपलब्ध कराया है. 

Nokia का ये शानदार फ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, जानियें कीमत

सैमसंग के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग करने पर मिलेगा हजारों का मुनाफा

भारत में Apple ने शुरू किया नए iPhone SE का प्रोडक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -