Ambrane ने लॉन्च की आकर्षक स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत
Ambrane ने लॉन्च की आकर्षक स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत
Share:

यदि आप भी किसी ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में जुटे हुए हैं जिसका दाम और उसमें हर्ट रेट मॉनिटर, ऑक्सीन स्तर मापने और ब्लडप्रेशर सेंसर हो तो आपके लिए भारतीय मोबाइल एसेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन ने इंटीग्रेटेड एसपीओ2 मेजरमेंट वाली “पल्स स्मार्ट वॉच” आपके लिए मार्केट में पेश कर दिया है.

Ambrane Pulse स्मार्टवॉच आपके ऑक्सीजन स्तर में उतार-चढ़ाव की लेटेस्ट अपडेट के साथ दिल की धड़कन और ब्लडप्रेशर की भी सूचना देता है. एम्ब्रेन की इस स्मार्टवॉच का दाम 3,499 रुपये है और इसे कंपनी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से परचेस किया जा सकता है. इसके साथ एक वर्ष की वारंटी भी मिल रही है. इस स्मार्टवॉच में 8 एडवांस्ड स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे, जिनमें चलना, दौड़ना, हाइकिंग (लंबी पैदल यात्रा), घुड़सवारी, ट्रेडमिल पर दौड़ना, पर्वतारोहण, बिना पहियों की एक ही स्थान स्थिर साइकल से एक्सरसाइज करना (स्पिनिंग बाइक) और योगाभ्यास जैसे मोड्स भी मिल रहे हैं. रोजमर्रा की एक्टिविटीज पर निगरानी के अलावा यह वॉच बिना किसी कार्य के खाली बैठे रहने पर रिमाइंडर भी दे देती हैं.

इसके अलावा यह स्मार्टवॉच आपके बॉडी में पानी की आवश्यकता का ध्यान रखती है. यह आपको याद दिला देती है कि आपको कब-कब पानी पीना होता है, जिससे आपके बॉडी में पानी की आवश्यकता पूरी होती रहे. यह स्मार्टवॉच टीएफटी एलईडी स्क्रीन में 1.3 इंच के डिस्प्ले (240x240 रिजॉल्यूशन) संग भी आती है. यह डिवाइस रोजाना उपयोग के लिए पीपीजी सेंसर को सपोर्ट करती है और पांच एटीएम वॉटरप्रूफ है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 है और इसमें 210 एमएएच की बैटरी भी मिलती हैं.  

Realme C12 स्मार्टफोन की पहली सेल हुई शुरू, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

Realme Buds Classic की सेल आज से होगी शुरू, यहां से कर सकेंगे क्रय

कई आकर्षक ऑफर के साथ आज होगी Realme Youth Days सेल शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -