आकर्षक ऑफर्स के साथ आज होगी शुरू Realme Narzo 10 की सेल
आकर्षक ऑफर्स के साथ आज होगी शुरू Realme Narzo 10 की सेल
Share:

अगर आप भी लॉ रेट में ज्यादा स्टोरेज वाले किसी स्मार्टफोन की खोज में हैं, तो यह खबर आपके लिए है. रियलमी के बजट स्मार्टफोन Realme Narzo 10 की आज मतलब 25 अगस्त को फ्लैश सेल है. Realme Narzo 10 की विक्रय पर फ्लिपकार्ट तथा रियलमी की वेबसाइट से दोपहर 12 बजे से होगी. Realme Narzo 10 उन लोगों के लिए एक बेहतरीन फोन है, जो कि लॉ रेट में ज्यादा स्टोरेज वाला स्मार्टफोन चाहते हैं. इस फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. 

वही Realme Narzo 10 स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज मॉडल का दाम 11,999 रुपये है. यदि ऑफर की बात करें, तो कस्टमर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से क्रय करने पर दस फीसदी की छूट प्राप्त होगी. जबकि एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर पांच फीसदी का कैशबैक उपलब्ध किया जाएगा. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को 1,334 प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ भी क्रय किया जा सकता है.

साथ ही Realme Narzo 10  में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है. साथ-साथ स्क्रीन की सकुशलता के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट प्राप्त हुआ है. वहीं यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. इसी के साथ ये स्मार्टफोन बेहद ही आकर्षक है.

Ambrane ने लॉन्च की आकर्षक स्मार्टवॉच, जानें फीचर्स और कीमत

LG Q92 5G हुआ लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Samsung का ये शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -