'लटके-झटके हमारे यहां की भाषा...',स्मृति ईरानी पर इस नेता का बड़ा बयान
'लटके-झटके हमारे यहां की भाषा...',स्मृति ईरानी पर इस नेता का बड़ा बयान
Share:

अमेठी: इन दिनों कांग्रेस उत्तर प्रदेश में भी भारत जोड़ो यात्रा लेकर निकली हुई है। पूर्वी उत्तर प्रदेश में इसका नेतृत्व प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय कर रहे हैं। अजय राय ने कल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर सोनभद्र में एक बयान दिया था, जिसको लेकर भाजपा बहुत हमलावर है। अजय राय ने कहा था कि स्मृति ईरानी अमेठी में आती है तथा लटके झटके देकर चली जाती हैं। 

कल सोनभद्र में दिए गए अपने बयान पर अजय राय आज भी कायम हैं तथा उन्होंने साफ-साफ कहा है कि उन्होंने किसी भी असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं किया है तथा वह माफी कतई नहीं मांगेंगे। चंदौली में अजय राय ने कहा कि जनता अपने नेता को इसलिए चुनती है कि वह क्षेत्र का विकास करेगा। अजय राय ने कहा, 'आप सुख-दुख में साथ नहीं रहेंगे, क्षेत्र का विकास नहीं करेंगे, वहां की पूरी सड़कें टूटी हुई है, कल कारखाने बंद पड़े हैं। भेल का कारखाना बंद पड़ा हुआ है, ट्रिपल आईटी का काम रुका हुआ है। जनता आपको अपने बीच में चाहती है, सिर्फ आए तथा घूम कर चले जाएंगे तो उसको क्या कहा जाएगा। उसको लटके-झटके ही बोला गया है।'

पूर्व MLA अजय राय ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि हमारे यहां बोल चाल में कहा जाता है कि क्या भाई बहुत लटक के बोल रहे हैं, बहुत झटक कर बोल रहे हैं, हमारे यहां ऐसी भाषा है। उन्होंने कहा कि मैंने किसी भी प्रकार से असंसदीय भाषा का प्रयोग नहीं किया है, जनता आपको खोज रही है तथा आपका पता ही नहीं है। कांग्रेस नेता अजय राय ने आगे कहा कि हमारे यहां राजीव गांधी पीएम होते हुए भी अमेठी में वक़्त देते थे। स्मृति ईरानी पर दिए गए बयान पर माफी मांगने के प्रश्न पर अजय राय ने जवाब देते हुए कहा कि हम क्यों माफी मांगेंगे, हमने कोई गलत बात नहीं कही है, यदि कुछ गलत बोला हो तब तो माफी मांगें। स्मृति ईरानी के पलटवार पर अजय राय ने कहा कि चाहे वह राजीव गांधी जी हो, इंदिरा गांधी जी हो, संजय गांधी हो, पूरा परिवार उस मिट्टी से जुड़ा हुआ है, वहां जो भी चीजें बनी है वह उनके द्वारा बनाया गया है, वह परिवार वहां से हटेगा नहीं, डंके की चोट पर राहुल गांधी वहां से चुनाव लड़ेंगे तथा भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। स्वयं के बनारस से चुनाव लड़े जाने के प्रश्न पर अजय राय ने कहा कि हम काशीवासी हैं, हम बाहर से नहीं आए हैं और ना ही झूठा वादा करते हैं, हम 2024 में लड़ेंगे तथा बनारस की जनता 2024 में मोदी को पटकनी देगी।

नहीं रहा 1971 युद्ध का हीरो, PM मोदी-शाह ने जताया शोक

कानपुर से लौटते वक्त मैगी खाने रुके अखिलेश, ख़बरों में छाई तस्वीर

अन्ना हजारे ने बांधे एकनाथ शिंदे के तारीफों के पूल, इस फैसले को बताया क्रांतिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -