'शिक्षा मंत्री बदलने से कुछ नहीं होगा-सरकार बदलिए', बिहार में हाहाकार के बीच बोले शिक्षक अभ्यार्थी
'शिक्षा मंत्री बदलने से कुछ नहीं होगा-सरकार बदलिए', बिहार में हाहाकार के बीच बोले शिक्षक अभ्यार्थी
Share:

पटना: पटना में आज यानी सोमवार को शिक्षक अभ्यर्थियों ने सातवें चरण की बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। हालाँकि इस दौरान पुलिस की तरफ से खूब लाठी चलाई गई। इस दौरान कई अभ्यर्थियों को चोट लगी है। इसी के साथ कई शिक्षक अभ्यर्थियों के तो सिर तक फट गए। कई लोगों के सिर से खून निकलने लगा। जी दरअसल बीते 21 दिनों से गर्दनीबाग धरनास्थल पर 2019 के क्वालीफाई शिक्षक अभ्यर्थी आज डाक बंगला चौराहा पहुंचे थे। यहां प्रशासन ने सभी अभ्यर्थियों को रोक दिया।

शिक्षक अभ्यर्थियों की मांग थी कि अविलंब बहाली प्रक्रिया शुरू की जाए। अब शिक्षक अभ्यर्थियों का कहना है कि वे 2019 से बहाली का इंतजार कर रहे हैं। तीन साल होने के बावजूद सरकार सिर्फ आश्वासन दे रही है। इसी के साथ एक शिक्षक अभ्यर्थी ने कहा कि सरकार बनने से पहले तेजस्वी यादव कहते थे कि पहली कैबिनेट की बैठक में आप लोगों की बहाली प्रक्रिया शुरू होगी। वो अभी सरकार में नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि शिक्षा मंत्री बदलने से कुछ नहीं होगा, सरकार बदलिए। अब तो तेजस्वी यादव सरकार में आए गए हैं।

इसी के साथ शिक्षक अभ्यर्थियों ने कहा कि शिक्षा मंत्री नए आए हैं लेकिन उनके अधिकारी तो पुराने हैं। एक घंटे मीटिंग कर बात की जा सकती है और काम शुरू हो सकता है। हम लोग को भविष्य अंधकार में जा रहा है। इसके अलावा अभ्यर्थियों ने यह भी कहा आज करो या मरो की सोच रखकर आए हैं। हालाँकि स्थिति को देखकर अब तक ना ही नीतीश कुमार ने कुछ कहा है न नौकरी का वादा करने वाले तेजस्वी यादव ने!

हाथ में था तिरंगा लेकिन फिर भी लाठियां बरसाते रहे ADM, इतना पीटा कि बहने लगा खून

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी।।।।ये शख्स कर रहा गंदी डिमांड

'केजरीवाल कट्टर बेईमान।।', भाजपा ने कागज़ दिखाकर दिया सबूत, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -