शाओमी को तगड़ा झटका, इन दमदार फ़ोन को नहीं मिला यह धाकड़ अपडेट
शाओमी को तगड़ा झटका, इन दमदार फ़ोन को नहीं मिला यह धाकड़ अपडेट
Share:

यह खबर कुछ शाओमी यूजर्स को खुशी तो कुछ शाओमी यूजर्स को झटका दी सकती हैं. बता दें कि पिछले सप्ताह ही कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि शाओमी अपने एंड्रॉयड वन डिवाइसेज एमआई ए1, एमआई ए2 और एमआई ए2 लाइट के लिए एंड्रॉयड पाई 9.0 का अपडेट जारी करने जा रही है. जबकि अब कंपनी द्वारा एक बयान जारी कर कहा गया है कि इन फोन में एंड्रॉयड पाई 9.0 का अपडेट फिलहाल नहीं मिलेगा.

कंपनी द्वारा दिए गए इस बयान से यूजर्स को बड़ा झटका लगा है. इसके पीछे कंपनी ने तर्क दिया है कि एंड्रॉयड पाई 9.0 के अपडेट के बाद फोन में कई तरह की दिक्कतें सामने आई है. वहीं दूसरी ओर शाओमी ने यह नहीं बताया है कि एंड्रॉयड पाई के अपडेट के बाद कौन-कौन सी दिक्कतों का सामना कतरना पड़ रहा है. 

ग्राहकों को इस बात से भी अवगत करा दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शाओमी ने अपडेट जारी करने के बाद अपडेट को रोक दिया है. वहीं इससे पहले भी कंपनी ने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो के लिए भी एमआईयूआई का अपडेट जारी किया था जबकि इसे जरी करने के कुछ दिनों बाद सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए कंपनी ने उसे रोक लिया था. आपको यह भी बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में शाओमी ने पिछले साल लांच हुए अपने पहले एंड्रॉयड वन फोन एमआई ए1 के लिए एंड्रॉयड पाई 9.0 का अपडेट जारी कर दिया था. 

 

शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट

VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन

आखिरकार COOLPAD ने उतार ही दिए 3 धाकड़ स्मार्टफोन, कीमत 4 हजार रु...

'लॉजिटेक कैप्चर' एप ने की खुशियों की बारिश, प्रोफेशनल वीडियोग्राफी के साथ करें ये बड़े काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -