'लॉजिटेक कैप्चर' एप ने की खुशियों की बारिश,  प्रोफेशनल वीडियोग्राफी के साथ करें ये बड़े काम...
'लॉजिटेक कैप्चर' एप ने की खुशियों की बारिश, प्रोफेशनल वीडियोग्राफी के साथ करें ये बड़े काम...
Share:

वीडियो कंटेटे को बेहद आसान बनाने के लिए लॉजिटेक ने नया एप्लिकेशन लॉजिटेक कैप्चर लांच कर दिया हैं. खास बात यह हैं कि इसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.  यह शक्तिशाली सॉफ्टवेयर लॉजिटेक के लोकप्रिय 'सी920', 'सी922' और 'ब्रायो 4के प्रो' बेबकैम्स के साथ काम करने में सक्षम है.

इस एप को लेकर कंपनी ने एक बयान में कहा हैं कि लॉजिटेक कैप्चर की मदद से आकांक्षी लोग सीधे लॉजिटेक बेबकैम से प्रोफेशनल गुणवत्ता का वीडियो तैयार कर पाएंगे. वहीं इसकी मदद से यूट्यूब कंटेट का निर्माण करना काफी सरल हो जाएगा.

लॉजिटेक क्लस्टर श्रेणी प्रमुख (भारत और दक्षिण पश्चिम एशिया) अशोक जंग्रा ने इस एप पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा हैं कि "ऑनलाइन वीडियो सामग्री की लोकप्रियता इन दिनों तेजी से बढ़ रही है. यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर जैसे वीडियो प्लेटफार्म्स पर जो वीडियो देखने को मिलते हैं, वे बेहद हीबेजोड़ होते हैं, हालांकि इस प्रकार के कंटेट का सृजन अकसर जटिल और चुनौतीपूर्ण ही साबित होता है. लेकिन उन्होंने कहा कि इस एप की मदद से जटिलता को सरल बनाया जा सकता हैं. उन्होंने आगे बताया कि हमारे बेबकैम्स के साथ मिलकर लॉजिटेक कैप्चर वीडियो रिकार्डिग को सरल बनाया जा सकता है और इसकी मदद से प्रोफेशनल वीडियोग्राफी जैसे दिखने वाले कंटेट को भी यूजर्स बेहदसरलता से तैयार कर पाएंगे. 

 

सर्दी के मौसम में अमेजन ने की खुशियों की बारिश, इन ढेरो सुविधा पर धाकड़ कैशबैक

हिन्दुस्तान में शाओमी बदलेगी इतिहास, उतारेगी 5 हजार रु में दमदार स्मार्टफोन

AIRTEL का नया धमाका, जियो-वोडाफोन में मची खलबली

भारत में पेश हुआ धाकड़ Nubia Red Magic, बिक्री भी हुई शुरू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -