VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन
VIVO ने दिया अब तक का सबसे तगड़ा ऑफर, महज 101 रु में मिलेगा स्मार्टफोन
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी वीवो क्रिसमस को देखते हुए एक नया ऑफर लेकर आई है. आपको बता दें कि वीवो ने क्रिसमस से पहले अपने स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स की शुरुआत की है. नया साल और क्रिसमस के मौके पर कंपनी अपने फ्लैगशिप मॉडल से लेकर बजट स्मार्टफोन तक पर ऑफर देने जा रही है. इन फ़ोन में Vivo NEX, Vivo V11, V11 Pro, Y83 Pro और दूसरे मॉडल्स शामिल हैं. खास बात यह है कि आप इन्हें 101 रुपये में खरीद पाएंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऑफर सिर्फ ऑफलाइन चैनल्स के लिए है और इस ऑफर का नाम 'न्यू फोन न्यूईयर रखा गया है. जानकारी के मुताबिक़, इस ऑफर की वैलिडिटी 41 दिन की है और यह 20 दिसंबर 2018 से लेकर 31 जनवरी 2019 तक के लिए उपलब्ध है. 

ऑफर के तहत कस्टमर्स 10,000 रुपये से ज्यादा का स्मार्टफोन 101 रुपये के तत्काल पेमेंट के साथ खरीद पाएंगे. वहीं आपको इसके बाद 6 EMI से शेष रकम का भुगतान करना होगा. आपको KYC की जरूरत होगी. इसके लिए पैन कार्ड, वोटर आईडी या आधार कार्ड की जरूरत भी पड़ेगी. आपको बता दें कि फ़िलहाल इन फ़ोन में अभी सबसे महंगा फ़ोन NEX है जिसकी कीमत 45,000 रुपये है. ऑफर के अलावा कंपनी एचडीएफसी जीरो डाउन पेमेंट ऑफर भी दे रही है, अर्थात डिट डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 5% का एडिशनल डिस्काउंट आपको मिलेगा. 

 

शाओमी का अगला धाकड़ स्मार्टफोन Redmi 7A, कीमत होगी बेहद कम

OPPO के तीन धाकड़ फ़ोन पर हजारों रु का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

COOLPAD ने उतारा Cool Play 8, 21 दिसंबर से होगी बिक्री

सर्दी के मौसम में अमेजन ने की खुशियों की बारिश, इन ढेरो सुविधा पर धाकड़ कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -