शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट
शाओमी के सबसे तगड़े फोन redmi note 5 pro पर सबसे तगड़ी 3 हजार रु की छूट
Share:

redmi note 5 pro की गिनती शाओमी के सबसे तगड़े स्मार्टफोन में की जाती हैं. आपको बता दें कि फिलहाल इस फोन पर 3 हजार रु की शानदार छूट दी जा रही हैं अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका होगा. 

बता दे कि रेडमी नोट 5 प्रो शाओमी की ओर से फरवरी 2018 में लॉन्च किया गया था और यह स्मार्टफोन इस साल का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन का खिताब भी अपने नाम करता है. अब इस पर कंपनी ने भारी छूट प्रदान की हैं. इस बड़ी खुशी पर कंपनी ने यह बड़ा ऑफर पेश किया हैं. 

निश्चित तौर पर रेडमी नोट 5 प्रो स्माटफोन में वो सभी स्पेसिफिकेशंस मौजूद है जो एक उपभोक्ता बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन में तलाशता हैं. स्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है और जहां इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर आपको मिलेगा. वहीं इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है. एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का आपको मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह कंपनी के एंड्रॉयड बेस्ड कस्टम यूआई MIUI पर काम करता हैं. 
 

पर्सनल सहायक पद पर वैकेंसी, 25 हजार रु हर माह वेतन

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में 900 पदों पर भर्ती, इस योग्यता के साथ जल्द करें आवेदन

इंडियन नेवी ने युवाओं के लिए निकाली कुल 2500 पदों पर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -