जानिए लेटेस्ट फुटवियर में आप पर कौनसा करेगा सूट
जानिए लेटेस्ट फुटवियर में आप पर कौनसा करेगा सूट
Share:

फैशन की बात करें तो ड्रेस के साथ फुट वियर भी उतने ही जरुरी हैं. आपके लुक और फैशन को बरक़रार रखने के लिए फुट वियर का सही होना भी जरुरी है. स्टाइल को मेन्टेन करने के लिए हम आपको बताने जा रहे हैं. अगर आप भी अपने फुटवेयर्स को लेकर परेशान रहती हैं तो हम आपको बता देते हैं आप पर किस तरह के फुटवियर सूट करने वाले हैं. तो आइये हम आपको बताते है किस तरह के आउटफिट पर किस तरह के सेंडल आप पर जचेंगे.  

* स्नीकर्स
 
स्नीकर्स अर्थात कपड़े के जूते, यदि आप स्वयं को और खिला हुआ बनाना चाहते हैं तो अपनीबड़े लोरल पिंट्र वाली ड्रेस के साथ छोटे लोरल प्रिंट के स्नीकर्स पहनें, परंतु आपकी ड्रेस और स्नीकर्स का पिंट्र कलर एक जैसा होना चाहिए. स्नीकर्स को आप शॉर्ट प्लेन स्कट्रस, शॉट्रस और कटी जींस के साथ भी पहन सकते हैं.
 
* स्टिलेटोज
 
स्टिलेटोज फुट वियर्स खास मौकों और कार्यक्रमों पर हील्स में सबसे ज्यादा पहने जाते हैं. यह लंबी, घेरदार और पूरी लंबाई वाली ड्रेसेज पर ज्यादा अच्छी लगती हैं, स्टिलेटोज बर्थ डे और पार्टीज में शॉर्ट ड्रेसेज के साथ भी पहने जा सकते हैं.

* लैट्स
 
लंबाई वाली ड्रेसेज के लिए लैट जूते सबसे सही फुट वियर्स हैं. लैट सैंडल्स ज्यादा एवं कम लंबाई वाले हर तरह की पोशाकों के साथ पहने जा सकते हैं, यहां तक कि शॉर्ट स्कट्रस और जींस के साथ भी लैट जूते पहने जा सकते हैं.
 
 * वैजिस फुट वियर्स
 
इस तरह के सैंडल सभी आउटफिट्स के साथ मैच हो जाते हैं. पहनने में यह बेहद कंफर्टेबल भी होती है. वैजिस हील्स सबसे ज्यादा फैशनेबल और वर्सटाईल फुट वियर्स होते हैं, जो सभी तरह के कपड़ों के साथ पहने जा सकते हैं, यह ट्राउजर्स, घुटनों तक की ड्रेसेज के साथ पहने जा सकते हैं, परंतु वैजेस फुट वियर्स टाईट फिटिंग कपड़ों पर भद्दे दिखते हैं.

दुल्हन खूब पसंद कर रही हैं पासा ज्वेलरी, ऐसे बनता है खूबसूरत लुक

विंटर वेडिंग फंक्शन के लिए लड़के अपना सकते है सलमान खान का लुक

कूल लुक के लिए सर्दी में अपनाएं ये स्टाइलिश फुट वियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -