दुल्हन खूब पसंद कर रही हैं पासा ज्वेलरी, ऐसे बनता है खूबसूरत लुक
दुल्हन खूब पसंद कर रही हैं पासा ज्वेलरी, ऐसे बनता है खूबसूरत लुक
Share:

महिलाएं सुंदरता के लिए गहनों को खासा महत्व देती हैं. इससे उनकी सुंदरता और भी बढ़ जाती है. बात करें गहनों की तो महिलाओं को कब कौनसा गहना पसंद आता है इसे समझना थोड़ा मुश्किल होता है. आज हम ऐसी ही ज्वेलरी की बात करने जा रहे हैं जिसे पासा नाम दिया गया है. यह ज्वैलरी मुगलकाल की सल्तनत के समय से चली आ रही है मुग़लों का ये ट्रेडिशनल ज्वैलरी कल्चर अपनी भव्यता के लिए जाना जाता है. आप भी इसे अपना सकते हैं और सुंदर दिखाई दे सकते हैं. कहीं ना कहीं आज भी ये फैशन चला ही आ रहा है.

आपको बता दें, शानदार व खूबसूरत ज्वैलरी पीसेज़ के बीच अपनी एक खास जगह बनाने वाली इस ज्वैलरी को झुमर भी कहते हैं. पासा की पॉपुलैरिटी की महिलाएं दीवानी है  इस रेंज के डिज़ाइन्स जितने यूनिक हैं उतने ही शानदार भी. पासा एक ऐसी ज्वैलरी पीस है जिसे मुस्लिम दुल्हन अपनी शादी के दिन पहनती हैं. लेकिन आज पासा कई इंडियन और इंडो-वेस्टर्न वेयर का ज़रूरी एक्सेसरीज़ के साथ-साथ एक ऐसा फैशन स्टेटमेंट बन चुका है जिसे वुमन हर ओकेज़न पर पहनना पसंद कर रही है. 

आप भी पासा को वेस्टर्न आउटफिट्स जैसे गाउन के साथ पहनकर, उसे नयापन दे सकती हैं.  ऑप्शन्स तो बहुत हैं और इन आप्शन्स को और भी बेहतर बनाएगा ये नया कलेक्शन, जिसमें आपको गोल्ड, मोती और प्रिशियस स्टोन्स से बने पासा मिल जाएंगे. इन्हें आप अलग-अलग आउटफिट्स के साथ आसानी से पेयर कर सकती हैं. जो आपकी खूबसूरती में और चार चाँद लगा देंगे तथा देखने वाला आपको देखते ही रह जाएगा. 

विंटर वेडिंग फंक्शन के लिए लड़के अपना सकते है सलमान खान का लुक

कूल लुक के लिए सर्दी में अपनाएं ये स्टाइलिश फुट वियर

दुल्हनों के लिए खास हैं ये मांग टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -