कूल लुक के लिए सर्दी में अपनाएं ये स्टाइलिश फुट वियर
कूल लुक के लिए सर्दी में अपनाएं ये स्टाइलिश फुट वियर
Share:

सर्दियां आते ही सभी लोग खुद को गर्म रखने के नए-नए तरीके अपनाते हैं. ऐसे में स्टाइल स्टेटमेंट का खास ध्यान रखना होता है. गर्म कपड़े पहनकर खुद हो हीट देना थोड़ा सा मुश्किल ही होता है. लेकिन ड्रेस के अलावा आपको इस बात का भी ध्यान देना जरुरी है कि आप फुट वियर कैसे कैरी करना है. आज हम आपको यही  बताने जा रहे हैं कि सर्दी में आपको कैसे फुट वियर कैरी करने हैं जो कूल दिखें.  
 
फीते वाले जूते : वैसे तो फीते वाले जूते या फुटवियर पुरूषों के लिए माने जाते थे, लेकिन अब लगभग फुटवियर फैशन में पुरूषों का एकाधिकार खत्म सा होता जा रहा है. इसलिए इस बार महिलाओं के लिए भी फीते वाले जूते ट्रेंड में हैं. लड़कियों के लिए अलग से और स्टाइलिश आने लगे हैं जिसे आप किसी पर भी पहन सकती हैं. 

स्किन टाइट शू : इस बार फुटवियर फैशन में इसे काफी पसंद किए जा रहे हैं, क्योंकि ये शू पैरों से लेकर जांघो तक पहने जाते हैं. जिससे आप गर्म और बेहद ही स्टाइलिश लगती हैं. इसे आप स्कर्ट और छोटे गाउन के साथ भी पहन सकती हैं.  

हाई हील शू : ऊंची एड़ी के जूते लड़कियां अक्सर पार्टी या फंक्शन्स में पहनना पसंद करती हैं. इन जूतों की खासियत इनकी हाई हील होती है, जिससे छोटी हाईट की लड़कियां भी लंबी नजर आती हैं. ऐसें में अगर आप किसी शादी के फंक्शन में शामिल होने वाली है, तो किसी भी इंडियन या वेस्टर्न ड्रेसअप के साथ इन फुटवियर को ट्राई कर सकती हैं. 

सर्दियों में इस तरह पाएं स्टाइलिश लुक

दुल्हनों के लिए खास हैं ये मांग टीका

2018 में काफी ट्रेंड में रही फ्रिल साड़ी, नए साल की पार्टी में भी कर सकते हैं कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -