विंटर वेडिंग फंक्शन के लिए लड़के अपना सकते है सलमान खान का लुक
विंटर वेडिंग फंक्शन के लिए लड़के अपना सकते है सलमान खान का लुक
Share:

सर्दी का मौसम है तो सभी को ठंड तो लगती ही है अब चाहे वो लड़के हों. बात अक्रें शादी की तो लड़कियों के लिए शादी में भी स्टाइलिश दिखने के कई उपाय होते हैं. आज हम आपको बताने जा आरहे हैं कि अगर आप किसी शादी में जा रहे हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेस पहनने जिससे आप हैंडसम नज़र आये हैं. तो इस बार शादी में बेहतरीन दिखना है तो इन्हें कैरी कर सकते हैं.

स्लाइड्स की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह के फैशन ट्रेंड को आप फॉलो का सकते हैं. बॉलीवुड स्टार्स को कॉपी करना आसान है लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना है कि आप उन ऑउटफिट में सूट कर रहे हैं कि नहीं. इनसे आप भी जान जायेंगे कि किस तरह शादी के फंक्शन में आप अपने आप को कूल और स्टाइलिश बना सकते हैं. लड़कों के लिए फैशन बहुत होते हैं लेकिन हर कोई उन्हें अपना नहीं पाता. लेकिन इन ट्रेंड्स के साथ आप खुद को कूल लुक दे सकते हैं.

कुरता पायजामा के साथ आप एक शाल भी कैरी कर सकते हैं जो आपको एक अलग ही लुक देगी. शॉल आपके सूट से मैच करनी चाहिए वरना ये आपको भद्दा लग सकता है. जिस तरह इन मॉडल्स ने सूट के साथ कैरी किया हुआ है उसी तरह आप अपने एक आईडिया ले सकते हैं. लड़कों के लिए ये फैशन काफी ट्रेंड में हैं. 

सर्दियों में इस तरह पाएं स्टाइलिश लुक

दुल्हनों के लिए खास हैं ये मांग टीका

2018 में काफी ट्रेंड में रही फ्रिल साड़ी, नए साल की पार्टी में भी कर सकते हैं कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -