देर रात झारखंड के गिरिडीह जिले में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत
देर रात झारखंड के गिरिडीह जिले में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत
Share:

रांची: दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा घटनाओं का सिलसिला और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है, हर दिन कोई न कोई इन घटनाओं का शिकार होता जा रहा है, वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. झारखंड के गिरिडीह जिले के तिसरी पुलिस स्टेशन की सीमा में एक घर में विस्फोट की वजह  एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक की जान जा चुकी है। हालांकि विस्फोट के कारण का अभी पता नहीं चला है। प्रथम दृष्टया यह सिलेंडर ब्लास्ट कहा जा रहा है। गिरिडीह की AP अमित रेणु ने इसकी सूचना दी है। दूसरी तरफ इस घटना से क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रहे है। गैस सिलेंडर और बम विस्फोट दोनों एंगल पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। ग्रामीणों के अनुसार रात तकरीबन 9 बजे गांव के अधिकांश घरों के लोग खाना खाकर सोने ही गए थे  तभी अचानक लोगों को जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। विस्फोट इतनी जोरदार थी कि दो किलोमीटर दूर तक के लोगों ने  इसकी आवाज सुनी।

इस घटना को लेकर गांव के कुछ लोगों का बोलना है कि गैस सिलेंडर फटने से घटना हुआ जबकि कुछ का बोली है कि विस्फोटक निरंतर घर को उड़ाया गया है। हालांकि अब पुलिस जांच के बाद ही वास्तविक वजह का पता लग पाएगा।

फिर हुआ पेट्रोल और डीजल के दाम में परिवर्तन, जानिए क्या है आज का भाव

सचिन के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान

जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन हुआ समाप्त, जवानों ने 2 आतंकी को किया ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -