सचिन के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान
सचिन के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान
Share:

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यूसुफ पठान कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। जी दरअसल पूर्व ऑलराउंडर ने खुद इस बारे में बीते शनिवार को ट्वीट कर जानकारी दी है। अपने ट्वीट में यूसुफ पठान ने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की अपील की है। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट में यह बताया है कि, 'उन्हें हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए।'

खबरों के अनुसार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद यूसुफ अपने घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं। आप सभी को पता ही होगा यूसुफ पठान से पहले बीते शनिवार को ही सुबह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। बीते दिन ही सचिन ने भी एक ट्वीट किया था और खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। आप सभी जानते ही होंगे कि सचिन और यूसुफ दोनों ही खिलाड़ी हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 टूर्नामेंट खेलकर लौटे हैं।

जी दरअसल दोनों इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर में खेले रोड सेफ्टी टूर्नामेंट के फाइनल में यूसुफ पठान ने 62 रनों की नाबाद पारी खेली थी और फिर 2 विकेट भी लिए थे। जी दरअसल इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान के अलावा युवराज सिंह, इरफान पठान, वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी थे।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी पर हुआ जहरीले रंग से हमला, TMC पर लगाया आरोप

MP:अप्रैल की जगह मई में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं

अब इस तरह से मिलेगा न्याय, लॉन्च हुआ ये खास ऐप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -