जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन हुआ समाप्त, जवानों ने 2 आतंकी को किया ढेर
जम्मू कश्मीर में ऑपरेशन हुआ समाप्त, जवानों ने 2 आतंकी को किया ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन समाप्त हो चुका है। शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक सैनिक शहीद हो गया है। मुठभेड़ में एक अन्य सैनिक जख्मी भी हुआ है। घायल सैनिक को यहां सेना के 92 बेस हॉस्पिटल लाया गया है।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया जाने वाला है। जब सुरक्षा बल क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू हो गई। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी को ढेर करा दिया। हालांकि मारे गए आतंकवादी किस आतंकी संगठन से थे, इसका पता लगाया जा रहा है।

22 मार्च को शोपियां में चार आतंकी हुए थे ढेर: जिसके पूर्व, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में 4 आतंकवादी को ढेर कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के उपरांत सुरक्षा बलों ने देर रात जिले के मनिहाल क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के उपरांत वहां मुठभेड़ शुरू की जा चुकी है। सुरक्षा बल ने भी इसका मुहंतोड़ उत्तर दिया। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को भी कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए।

अमेरिका ने चुनिंदा भारतीय सामानों पर प्रतिशोधी शुल्क का रखा प्रस्ताव

ईरान, चीन, बीजिंग, तेहरान ने सहयोग समझौते पर किया हस्ताक्षर

कला के तौर पर मिली रंगमंच को पहचान, जानिए क्या है इतिहास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -