लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोसले, कहा- 'दीदी और मैं...'
लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोसले, कहा- 'दीदी और मैं...'
Share:

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का निधन हो चुका है। बीते रविवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया और हम सबकी आंखें नम करके चली गईं। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर के निधन से उनके परिवार, फैंस और पूरे देश को बड़ा झटका लगा है। अब हाल ही में अपनी बहन के जाने के बाद आशा भोसले (Asha Bhosle) ने उनके साथ की बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है। आप देख सकते हैं आशा भोसले ने एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बहनें साथ नजर आ रही हैं। वहीँ इस फोटो को शेयर करते हुए आशा भोसले ने लिखा, 'दीदी और मैं, बचपन के दिन भी क्या दिन थे।'

आप देख सकते हैं आशा भोसले के इस पोस्ट पर फैंस लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। इसी के साथ आप देख सकते हैं आशा भोसले ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि 'देश में दो दिनों का राजकीय शोक घोषित किया गया है।' आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि आशा भोसले और लता मंगेशकर को लेकर काफी खबरें आती रहती थीं। जी हाँ और दोनों जब हिंदी सिनेमा में गाती थीं तो दोनों के बीच कॉम्पटीशन और अनबन की खबरें भी काफी सुर्खियों में रहती थीं।

हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने कहा था, 'मेरे और आशा के बीच हमेशा सब सही रहा है। हम दोनों एक-दूसरे के करीब हैं। हां, लेकिन हम ज्यादा मिल नहीं पाते क्योंकि वह अपने परिवार के साथ दूर रहती हैं। पहले तो हम साथ रहते थे और हमारे अपार्टमेंट्स का दरवाजा भी साथ में शेयर करते थे। हां, पहले यानी कि पास्ट में कुछ चीजें सही नहीं थीं, लेकिन वैसा तो हर भाई-बहन के बीच होता है। उन्होंने उस वक्त कुछ ऐसा किया था जो मुझे सही नहीं लगा था। हालांकि वो बात वहीं खत्म हो गई थी।' इसी के साथ लता मंगेशकर ने आगे कहा था, 'हम दोनों एक ही प्रोफेशन में हैं इस वजह से ऐसी खबरें आती रहती हैं, लेकिन हमारे बीच कभी कॉन्पटीशन नहीं रहा है। हम दोनों का अपना-अपना गाने का तरीका है।' आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर का आखिरी गाना सौगंध मुझे इस मिट्टी की और गायत्री मन्त्र रहा था।

अंतिम सफर पर निकलीं स्वर कोकिला, महाराष्ट्र में कल सार्वजनिक अवकाश

अपना आखिरी वादा नहीं निभा पाइन लता मंगेशकर, जानिए क्यों?

लता मंगेशकर के निधन से टूटे प्रसिद्ध गीतकार, रोये फूट-फूटकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -