विद्या बालन के पति बनने से बहुत खुश हैं जीशु सेनगुप्ता, कहा - 'वह हमेशा हंसती मुस्कुराती...'
विद्या बालन के पति बनने से बहुत खुश हैं जीशु सेनगुप्ता, कहा - 'वह हमेशा हंसती मुस्कुराती...'
Share:

बंगाली फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से सभी को खुश करने वाले अभिनेता जीशु सेनगुप्ता जल्द ही फिल्म 'शकुंतला देवी- ह्युमन कंप्यूटर' में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वह इस फिल्म में विद्या बालन के पति का किरदार में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ हाल ही में इस बारे में जीशु ने बात करते हुए कहा, 'शकुंतला देवी- ह्युमन कंप्यूटर' का हिस्सा बनकर और उनके पति परितोष बनर्जी का किरदार निभाने को लेकर मैं रोमांचित हूं. हमने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और मैंने कुछ प्यारे दृश्यों की शूटिंग पूरी भी कर ली है.'

आपको बता दें कि 'शकुंतला देवी- ह्युमन कंप्यूटर' में दोनों कलाकार दूसरी बार साथ नजर आएंगे. ऐसे में हाल ही में अभिनेता ने कहा, "विद्या के साथ काम करना हमेशा मजेदार रहता है. सेट पर जब वह आसपास रहती हैं, तो कोई भी पल बोरियत भरा नहीं होता है. हम हमेशा हंसती मुस्कुराती और मजाक करती रहती है. अनु मेनन (निर्देशक) के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा है! वह काफी शानदार हैं! उन्हें पता होता है कि उन्हें क्या चाहिए."

आप सभी को बता दें कि 'शकुंतला देवी' को 'मानव कंप्यूटर' के रूप में जाना जाता था और उनके जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है. ऐसे में बात करें विद्या बालन की तो उन्हें डर्टी बाला के नाम से भी जाना जाता है और उन्हें उनकी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग प्रदर्शन के लिए भी कई अवार्ड्स मिल चुके हैं.

फिल्म पति पत्नी और वो का गाना धीमे-धीमे रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

साल के अंत तक इन वेब सीरीज से होगा आपका मनोरंजन

"लिटिल थिंग्स' का तीसरा सीजन रिलीज़, इन वजहों से दर्शकों को बहुत लुभा रहा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -