बहुत बुरी है लता मंगेशकर की हालत, दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट
बहुत बुरी है लता मंगेशकर की हालत, दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार आवाज से सभी का दिल जीतने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनकी हालत बेहद गंभीर हो गई है। ऐसे में उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। आप सभी जानते ही होंगे कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जी हाँ और 92 साल की लता ताई तभी से ICU में हैं।

आप सभी को बता दें कि हाल ही में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी ने एक वेबसाइट से बातचीत में यह बताया है कि लताजी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया है। डॉक्टर्स की एक टीम 24x7 उनकी निगरानी कर रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लता मंगेशकर के निधन की अफवाहें सामने आईं थीं। वहीं यह सब होने के बाद उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर परिवार वालों ने कहा कि, 'कृपया झूठी खबरों पर ध्यान न दें और इन खबरों पर विराम लगा देना चाहिए।'

इसी के साथ ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के प्रतीत समदानी ने भी अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था दीदी की तबियत में सुधार दिख रहा है और उनका इलाज ICU में चल रहा है। आगे परिवार वालों ने कहा था- 'हम उसके शीघ्र स्वस्थ होने और घर वापसी की कामना करते हैं।' वहीं कुछ समय पहले माहाराष्ट्र के स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे ने बताया था, "मैंने लता जी का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की। वह रिकवर कर रही हैं। उन्होंने कोरोना और निमोनिया को मात दे दी है। वह पहले वेंटिलेटर पर थीं, लेकिन आज उनका वेंटिलेटर भी हटा दिया गया है। अब उन्हें सिर्फ ऑक्सीजन दिया जा रहा है। लता जी ने अपनी आंखें खोली हैं और डॉक्टर्स से बात भी कर रही हैं। कोरोना के कारण वह थोड़ी कमजोर हो गई हैं, लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार है।"

कोरोना को मात देकर अब इस बीमारी से भी रिकवर करने लगी है स्वर कोकिला

लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत

अब भी ICU में हैं लता मंगेशकर, वेंटिलेटर से हटाकर डॉक्टरों ने किया ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -