बहुत ख़ास अंदाज में अमिताभ बच्चन ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई
बहुत ख़ास अंदाज में अमिताभ बच्चन ने दी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज स्वर कोकिला लता मंगेशकर का जन्मदिन है. ऐसे में हाल ही में लता मंगेशकर को अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की बधाई दी है और वह भी एक वीडियो शेयर कर. जी दरअसल इस वीडियो में अमिताभ बच्‍चन कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ''वह इस वीडियो को मराठी में बनाना चाहते थे, लेकिन उनकी मराठी सुनकर वह खुद ही डर जाते हैं और इसलिए उन्‍होंने यह कोशिश नहीं की.''

जी हाँ, वैसे केवल अमिताभ ने ही नहीं, सचिन तेंदुलकर, हेमा मालिनी, श्रेया घोषाल, धर्मेंद्र जैसे कई सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं 90 साल की लता मंगेशकर को बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्‍चन ने बेहद अलग अंदाज में बधाई दी है और उन्होंने उनके लिए एक वीडियो शेयर करते हुए उनके साथ अपने रिश्‍ते और संगीत को उनके योगदान के लिए धन्‍यवाद दिया है.

जी हाँ, अमिताभ बच्‍चन ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ''लता जी, जीवन में कई रिश्‍ते ऐसे होते हैं जिनका कोई हिसाब नहीं होता. न देने वाले जानते हैं कि क्‍या-क्‍या दिया और न लेने वाले जानते हैं कि क्‍या-क्‍या लिया. न कोई तोल-मोल होता है, न कोई गिनती.. ऐसे रिश्‍ते जिनमें केवल आदर, सम्‍मान, अनंत प्रेम और श्रद्धा होती है इन रिश्‍तों की संज्ञाएं नहीं होती. ऐसे अजर-अमर रिश्‍ते का नाम है लता दीनानाथ मंगेशकर..'. '' इसी के साथ बिग बी इस वीडियो में लता दीदी को मराठी में जन्‍मदिन की बधाई देते भी नजर आ रहे हैं. लता मंगेशकर एक बहुत बेहतरीन सिंगर है और उनके गाने आज भी लोगों दिलों में गूंजते हैं.

क्या #MeToo मुहिम के बाद बदल गया है बॉलीवुड, जानिए अक्षय कुमार का जवाब

अपने पति के इस फैसले से बेहद खुश हैं शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी

'किल बिल' के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -