मानसून सत्र के आखरी सप्ताह भी सांसदों का हंगामा जारी
मानसून सत्र के आखरी सप्ताह भी सांसदों का हंगामा जारी
Share:

नई दिल्ली : मानसून सत्र का आखरी सप्ताह प्रारम्भ हो चूका है लेकिन अभी भी संसद में विपक्ष का हंगामा जारी है। आपको बता दे की इस बार के सत्र में एक बार भी संसद पुरे दिन नहीं चल पाई है। इसे देखते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रेसिडेंट मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कांग्रेस को अल्‍टीमेटम दे दिया। अल्टीमेटम में उन्होंने कहा की सरकार को बोलने की अनुमति दी जाए। अगर कांग्रेस ने ऐसे ही विरोध किया तो सपा साथ नहीं देगी।

ललित गेट को लेकर चल रहे विवाद में कांग्रेस सुषमा स्वराज के इस्तीफे की मांग पर अड़ी हुई है। जिसके कारण कांग्रेस के सदस्यों ने सोमवार को भी संसद में कामकाज शुरू होते ही हंगामा करना चालू कर दिया । इसके बाद लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। लेकिन लोकसभा में उन्होंने वेल में आकर तख्तियां दिखाईं और नारेबाजी की। इस पर स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस के 25 सांसदों को 5 दिन के लिए निलंबित कर दिया था।

इस दौरान कांग्रेस के बाकी सांसदों ने भी लोकसभा में कामकाज का बायकॉट कर दिया था। इसके बाद ये वसभी सांसद सोमवार को फिर लोकसभा में आए। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी कांग्रेस सांसदों ने काली पट्टी बांध और तख्ती दिखाकर सरकार के सामने विरोध विरोध किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -