आज हो सकता है पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार
आज हो सकता है पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार
Share:

बेंगलुरु: कमल पंत पुलिस आयुक्त (सीपी) बेंगलुरु के अनुसार, पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार शनिवार को होने की संभावना है। कन्नड़ अभिनेता श्री कांतीरवा के प्रशंसक उनके अंतिम संस्कार से पहले अंतिम सम्मान देने के लिए बेंगलुरु के श्री कांतीरवा स्टेडियम में एकत्र हुए, जो उनकी बेटी के संयुक्त राज्य अमेरिका से आने के तुरंत बाद राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। "सुरक्षा व्यवस्था का अगला चरण पुनीत राजकुमार के परिवार द्वारा लिए गए निर्णय के आधार पर किया जाएगा। जब अंतिम संस्कार किया जाएगा, तो परिवार निर्णय लेगा। अंतिम संस्कार सबसे अधिक संभावना आज किया जाएगा।" पंत ने कांतीरवा में बयान दिया स्टेडियम। दूसरी ओर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा है कि पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

पुनीत का शुक्रवार को 46 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सीने में दर्द होने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उनके पार्थिव शरीर को जनता के दर्शन के लिए स्टेडियम ले जाया गया, जहां अंतिम बार अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ी। भीड़ को नियंत्रण में रखने के लिए स्टेडियम में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुनीत की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया और धनुष, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, राम चरण, अभिषेक बच्चन और अनिल कपूर सहित बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म के कई जाने-माने अभिनेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की है।

आर्यन की रिहाई पर ख़ुशी से पागल हुए फैंस, कहीं बजी शहनाई तो कहीं हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

VIDEO: जेल से रिहा हुए आर्यन खान, एक माह बाद आए बाहर

'कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना, आर्यन खान तो केवल बहाना था': शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -