श्रीलंका ने लसिथ मलिंगा को दिखाया बाहर का रास्ता, ODI सीरीज से किया बाहर
श्रीलंका ने लसिथ मलिंगा को दिखाया बाहर का रास्ता, ODI सीरीज से किया बाहर
Share:

कोलंबोः  श्रीलंका ने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को बाहर का रास्ता दिखाते हुए अगले सप्ताह से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज से बाहर कर दिया है. वही अब लसिथ मलिंगा के 2019 विश्वकप टीम का हिस्सा बनने पर भी असमंजस पैदा हो गया है. जिसमे उन्हें टीम से बाहर रखा जा सकता है. इसके पीछे कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, किन्तु श्रीलंका ने अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज में नहीं खेलेंगे. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला वनडे 13 अक्टूबर को दुबई में खेला जाना है.

बता दे कि अपने घुटने में चोट के कारण गत वर्ष टी 20 विश्वकप से भी मलिंगा बाहर रहे थे. मलिंगा ने जून में हुई चैंपियंस ट्राफी से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है. 34 वर्षीय तेका गेंदबाज की वापसी बहुत प्रभावशाली साबित नहीं हुई और उन्होंने 13 वनडे मैचों में केवल 10 विकेट ही निकाले. श्रीलंकाई क्रिकेटर ने अब तक करियर में 204 मैचों में 301 विकेट हासिल किये हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ इस सीरीज में मलिंगा के अलावा पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भी नहीं खेल सकेंगे, जिसमे वे पिंडली की चोट के कारण बाहर हैं.

3 महीने के वेतन में कोच रवि शास्त्री हुए मालामाल

बारिश के कारण नहीं रुकेगा अब मैच

जब जूते न होने की वजह से FIFA World Cup नहीं खेल पाया था भारत

U-17 FIFA: क्रिकेट के देश में फुटबॉल की क्रांति...

स्मैकडाउन को 'हेल इन अ सेल' से पहले लगा तगड़ा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -