Share:
स्मैकडाउन को 'हेल इन अ सेल' से पहले लगा तगड़ा झटका
स्मैकडाउन को 'हेल इन अ सेल' से पहले लगा तगड़ा झटका

पिछले कुछ आंकड़ों के मुताबिक स्मैकडाउन के एपिसोड्स की रेटिंग लगातार गिरती दिखाई दे रही है. 3 अक्टूबर को हुए ब्लू ब्रांड के शो को 2.323 मिलियन व्यूअर्स ही मिले और ये एपिसोड हैल इन ए सेल से पहले हुआ. स्मैकडाउन की गिरती रेटिंग्स देखे तो आखिरी बार उसे 3 मिलियन व्यूअर्स 11 अप्रैल 2017 को मिले थे. इस बार करीब 220 K व्यूअर्स कम हुए जो कि पिछले बार के मुकाबले काफी बड़ा नुकसान है.

ये एपिसोड रैसलमेनिया के बाद हुआ था. स्मैकडाउन की लगातार गिरती लोकप्रियता और कम होते व्यूअर्स चिंता का विषय बने हुए है. 13 जून को हुई रेसलिंग की रेटिंग 2.072 मिलियन देखी गयी है. पिछले एपिसोड्स में चार रेसलिंग खेली गयी जिसमे से दो तो बहुत ही कम समय में समाप्त हो गयी. बाकी रेसलिंग में बॉबी रुड ने माइक कैनलिस को हराया और रैंडी ऑर्टन ने एडियन इंग्लिश को RKO देकर जीत हासिल की.

आखिर में हुआ FACE OFF, शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच. रेसलिंग के दौरान शेन मैकमैहन ने केविन ओवंस को रिंग में आने का न्योता दिया लेकिन उन्होंने इसका उल्लंघन किया और वो नहीं आये और शेन पर बैकस्टेज जाकर अटैक कर दिया. इस बीच ओवंस काफी गुस्सैल दिखाई दिए और रिंग में वापसी के दौरान उन्होंने शेन को पावरबॉम्ब भी मार दिया था. अब देखना यह है कि 'हैल इन ए सेल' पीपीवी में किस तरह की रेटिंग्स नज़र आएंगी क्योकि ब्लू ब्रांड को हर बार रेटिंग्स में नुकसान का ही सामना करना पड़ रहा है.

ब्लू ब्रांड के इस एक्सक्लूसिव पीपीवी में अब WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल और शिंस्के नाकामुरा के बीच जंग होनी है इसी के साथ शेन मैकमैहन और केविन ओवंस भी रिंग में नज़र आएंगे.

WWE: इन 5 कारणों की वजह से 'स्मैकडाउन' रह गया 'रॉ' से पीछे

ट्रिपल एच इस लाइव इवेंट से कर रहे है रिंग में वापसी

WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने विंस मैकमैहन की एक कहानी शेयर की है...

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -